कमीशन एजेंट से 4.50 लाख रुपये, लैपटाप-मोबाइल लूटा

हाथरस गेट क्षेत्र की चमन विहार कालोनी के पास हुई वारदात पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में कर रहीं अब भागदौड़।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:48 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:48 AM (IST)
कमीशन एजेंट से 4.50 लाख रुपये, लैपटाप-मोबाइल लूटा
कमीशन एजेंट से 4.50 लाख रुपये, लैपटाप-मोबाइल लूटा

संवाद सहयोगी, हाथरस : हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र की चमन विहार कालोनी में गुरुवार की सुबह सात बजे मंडी के कमीशन एजेंट से बदमाशों ने 4.50 लाख रुपये, मोबाइल व लैपटॉप लूट लिए। घर से 100 मीटर दूरी पर ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

चमन विहार कालोनी निवासी नवनीत वाष्र्णेय की अलीगढ़ रोड स्थित मंडी में कमीशन एजेंट की दुकान है। प्रतिदिन की तरह गुरुवार सुबह वह अपने घर से स्कूटी लेकर मंडी के लिए निकले थे। कालोनी में ही घर से 100 मीटर की दूरी पर खड़े तीन बदमाशों ने नवनीत की स्कूटी में लात मारकर गिरा दिया। कमीशन एजेंट जब तक कुछ समझ पाते, तब तक बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बाइक लेकर फरार हो गए। कमीशन एजेंट के साथ हुई वारदात की जानकारी लगते ही तमाम लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर मंडी के तमाम व्यापारी पहुंच गए। कमीशन एजेंट ने घटना की जानकारी कोतवाली हाथरस गेट पुलिस के अलावा सीओ सिटी को दी। सीओ सिटी रुचि गुप्ता, इंस्पेक्टर केडी शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया। नवनीत के मुताबिक बैग में 4.50 लाख रुपये के अलावा लैपटॉप व मोबाइल फोन था। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली हाथरस गेट में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस कमीशन एजेंट के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर उसकी लोकेशन की जानकारी जुटा रही थी। सीओ सिटी रुचि गुप्ता ने बताया साढ़े चार लाख रुपये, लैपटाप और मोबाइल फोन छीनकर तीन युवक भागे हैं। अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा। लूट की घटना से व्यापारियों में उबाल, आंदोलन की चेतावनी

संवाद सहयोगी, हाथरस : गुरुवार को आढ़तिया एसोसिएशन की बैठक मंदिर श्री हनुमान जी महाराज पर हुई जिसमें फर्म पुनीत कुमार नवनीत कुमार के संचालक नवनीत वाष्र्णेय से हुई लूट की वारदात पर आक्रोश व्यक्त किया गया। व्यापारियों ने मंडी परिसर में पुलिस गस्त और सुरक्षा को लेकर विचार रखे। बैठक में इंस्पेक्टर हाथरस गेट व मंडी चौकी प्रभारी दोनों ने व्यापारियों को जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने के लिए आश्वस्त किया। व्यापारियों ने लूटकांड का पर्दाफाश और मंडी परिसर में सुरक्षा की मांग रखी। कहा कि अगर इस घटना का जल्द से जल्द अनावरण नहीं होगा तो व्यापारी आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में पीड़ित व्यापारी के साथ मुकेश बंसल, प्रवीन वाष्र्णेय, भीकंबर सिंह, पुनीत वाष्र्णेय, पवन कुमार, प्रहलाद खंडेलवाल, अरुण अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, नरेंद्र बंसल, अमित शर्मा, विनोद शर्मा, अमन बंसल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी