पूर्व एमएलसी डॉ ़राकेश सिंह हादसे में गंभीर रूप से घायल

लखनऊ जाते समय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकरा गई कार पूर्व एमएलसी के अलावा उनका कार चालक व गनर भी बुरी तरह जख्मी, सैफई पीजीआई में भर्ती

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 05:10 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 05:10 AM (IST)
पूर्व एमएलसी डॉ ़राकेश सिंह हादसे में गंभीर रूप से घायल
पूर्व एमएलसी डॉ ़राकेश सिंह हादसे में गंभीर रूप से घायल

संवाद सूत्र, हाथरस : पूर्व एमएलसी डॉ. राकेश सिंह राना की कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे पूर्व एमएलसी, कार चालक एवं गनर गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को सैफ ई के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही क्षेत्र से उनके समर्थक व शुभचिंतक हालचाल जानने के लिए व्याकुल हो उठे और बड़ी संख्या में लोग सैफ ई के लिए रवाना हो गए।

पूर्व एमएलसी डॉ.राकेश सिंह राना मंगलवार की सुबह अपनी कार से लखनऊ जा रहे थे। जैसे ही वह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के गाव कर्थुआ के पास पहुंचे, अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे डॉ.राकेश सिंह राना, उनका चालक रजनेश पुंडीर निवासी गाव खिजरपुर, सिकंदराराऊ एवं गनर वीरेंद्र सिंह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सैफ ई स्थित पीजीआई हॉस्पिटल पहुंचाया। जहा उनका उपचार चल रहा है। जैसे ही क्षेत्र के लोगों को दुर्घटना की जानकारी हुई, कुशल क्षेम जानने के लिए समर्थक आतुर हो उठे। बड़ी संख्या में डॉ.राना के समर्थक सैफ ई के लिए रवाना हो गए।

डॉ.राकेश सिंह राना समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव रह चुके हैं। साथ वह पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के पुराने सहयोगी कार्यकर्ताओं में से एक हैं। कई साल से वह सिकंदराराऊ विधानसभा क्षेत्र में समाज सेवा के लिए सक्त्रिय रहे हैं। 2012 में उन्होंने विधानसभा का टिकट मागा था, लेकिन अंतिम समय में पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान टिकट पाने में सफ ल रहे। 2017 में भी वह टिकट पर दावेदारी जता रहे थे, लेकिन पार्टी ने इस बार भी उन्हें टिकट से वंचित रखा तो सपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़े।

मैनपुरी के सड़क हादसे में

हाथरस के युवक की मौत

जासं, मैनपुरी : शहर कोतवाली क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में हाथरस के युवक की मौत हो गई।

हाथरस के गांव गढ़ उमराव निवासी विनोद कुमार (32) कुछ समय से मथुरा के बल्केश्वर में रह रहे थे। सोमवार को वह रिश्तेदारी एलाऊ क्षेत्र के गांव बिरतिया आए थे। शाम को टेम्पो से घर लौट रहे थे। गणेशपुर के पास एक लोडर ने टेम्पो में टक्कर मार दी। विनोद आगे बैठे थे। वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से सैफई रेफर कर दिया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी