वारदातों पर अंकुश के लिए गश्त पर फोकस

अपराध समीक्षा गोष्ठी में एएसपी व तीनों सर्किल के सीओ रहे मौजूद बैंकों पर ड्यूटी देने वाले पुलिसकर्मी रहेंगे अलर्ट पैदल गश्त पर जोर।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:37 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:37 AM (IST)
वारदातों पर अंकुश के  लिए गश्त पर फोकस
वारदातों पर अंकुश के लिए गश्त पर फोकस

संवाद सहयोगी, हाथरस : पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बुधवार की देर शाम कैंप कार्यालय पर अपर पुलिस अधीक्षक व तीनों सर्किल के क्षेत्राधिकारियों के साथ अपराध समीक्षा गोष्ठी की, जिसमें रात में गश्त व्यवस्था बेहतर करने के साथ-साथ बैंकों पर ड्यूटी देने वाले पुलिसकर्मियों को हर समय सतर्क रहने के निर्देश दिए।

एसपी ने अवैध शराब के निर्माण, भंडारण, परिवहन तथा बिक्री पर प्रभावी नियंत्रण लगाने के लिए चलाए जा रहे आपरेशन प्रहार के तहत तय की गई कार्रवाई की समीक्षा की। अपराधियों पर गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत की गई कार्रवाई की समीक्षा की गई तथा गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत पंजीकृत अभियोगों में धारा 14 (1) के अंतर्गत कुर्की करने के निर्देश दिए। जोन स्तर से चलाये जा रहे आपरेशन पहचान के बारे में जानकारी दी गई। शातिर अपराधियों पर कार्रवाई करने के निर्देश एसपी ने दिए। लंबित विवेचनाओं का निस्तारण जल्द करने को कहा। बालिकाओं एवं महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों पर प्रभावी कार्रवाई करने, एंटी रोमियो टीम द्वारा अभियान को निरंतर जारी रखने व वाहन चेकिग के दौरान आम जनता से अच्छा बर्ताव करने के निर्देश दिए। कहा कि चोरी व लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए दिन व रात की गश्त पर पर्याप्त पुलिस बल लगाया जाए। बैंकों पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए, जिससे लूटपाट की वारदातों पर अंकुश लग सके। गोष्ठी के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार, रुचि गुप्ता क्षेत्राधिकारी नगर, ब्रह्म सिंह क्षेत्राधिकारी सादाबाद व सुरेंद्र सिंह क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ मौजूद रहे। दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

संसू, सासनी : कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की सुबह दुष्कर्म के एक आरोपित को मुखबिर की सूचना पर हनुमान चौकी के निकट से गिरफ्तार किया है। आरोपित रोहित सिंह निवासी मोहल्ला राजीव गांधी नगर थाना रामनगर, जिला चंद्रपुर महाराष्ट्र है।

chat bot
आपका साथी