सेमीफाइनल मैच में फीरोजाबाद ने मारी बाजी

सिकंदराराऊ नगरपालिका क्रीड़ा स्थल पर चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मैच में मंगलवार को फीरोजाबाद की टीम ने इटावा पर दो विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में प्रवेश कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:54 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:54 AM (IST)
सेमीफाइनल मैच में फीरोजाबाद ने मारी बाजी
सेमीफाइनल मैच में फीरोजाबाद ने मारी बाजी

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ नगरपालिका क्रीड़ा स्थल पर चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मैच में मंगलवार को फीरोजाबाद की टीम ने इटावा पर दो विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में प्रवेश कर लिया। इटावा के बल्लेबाज प्रियांशु ने 48 गेंदों पर शानदार 112 रन बनाए, लेकिन शतक लगाने के बाद भी वह अपनी टीम को नहीं जिता सके। दूसरा सेमीफाइनल मैच इलाहाबाद और मारहरा के मध्य गुरुवार को खेला जाएगा तथा फाइनल मुकाबला 6 मार्च को होगा।

इटावा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 242 रन का बड़ा स्कोर बनाया। जिसमें प्रियांशु के ताबड़तोड़ 112 रन शामिल थे। उन्होंने 13 चौके तथा छह छक्के लगाए। वहीं प्रवीण ने 30, केके ने 44 और रितेश ने 26 रन का योगदान दिया। फीरोजाबाद के गेंदबाज रवि तेवतिया और अक्षत पांडेय ने दो-दो विकेट लिए। फीरोजाबाद की टीम ने 19 ओवर में 244 रन बनाकर 2 विकेट से मैच जीत लिया। शोएब कुरैशी ने 24 गेंदों पर 71, कामरान ने 28 गेंदों पर 52, सचिन चौधरी ने 17 गेंदों पर 35 रन बनाए। शोएब कुरैशी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

कुश्ती का ट्रायल आज

सादाबाद : आगरा रोड स्थित भारत केसरी हरिकेश व्यायामशाला पर आयोजित होने वाली स्टेट जूनियर एवं सब जूनियर पुरुष महिला कुश्ती का ट्रायल बुधवार को हरिकेश व्यायामशाला पर किया जाएगा।

राहुल जयसवाल पहलवान ने बताया कि उत्तर प्रदेश स्टेट जूनियर एवं सब जूनियर पुरुष महिला कुश्ती प्रतियोगिता के लिए तीन मार्च को ट्रायल के दौरान भारत केसरी हरिकेश व्यायामशाला आगरा रोड पर सुबह 9 बजे से 10 बजे तक वजन होंगे। 10:30 बजे से कुश्तियां शुरू हो जाएंगी। महिला पुरुष दोनों वर्गों में फ्री स्टाइल व ग्रीकोरोमन के विभिन्न भार वर्गों में ट्रायल होंगे। सभी पहलवान अपना आधार कार्ड एवं पासपोर्ट साइज का फोटो लेकर आएं।

chat bot
आपका साथी