क्रिकेट के एकतरफा मुकाबले में इटावा ने अलीगढ़ को हराया

सिकंदराराऊ नगर पालिका के क्रीड़ा स्थल पर मंगलवार को ऑल इंडिया टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में इटावा ने अलीगढ़ की टीम को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 01:23 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:23 AM (IST)
क्रिकेट के एकतरफा मुकाबले में  इटावा ने अलीगढ़ को हराया
क्रिकेट के एकतरफा मुकाबले में इटावा ने अलीगढ़ को हराया

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर पालिका के क्रीड़ा स्थल पर मंगलवार को ऑल इंडिया टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में इटावा ने अलीगढ़ की टीम को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया।

जादौन क्रिकेट क्लब अलीगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। अलीगढ़ के नीतेश शर्मा ने सर्वाधिक 37 रन बनाए, जबकि अतिरिक्त 14 रनों का योगदान रहा। अलीगढ़ के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। पूरी टीम 18.3 ओवर में 117 रन पर आउट हो गई। इटावा के गेंदबाज शिवम यादव ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर चार विकेट लिए। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। तरुण और अंकुश ने दो-दो विकेट लिए। इटावा का पहला विकेट जल्दी गिर गया। ओपनर बल्लेबाज अंकुल शून्य पर आउट हो गए, लेकिन उसके बाद देवांचल ने 11 गेंदों पर 31 रन, अंकित ने 27 गेंदों पर नाबाद 44 रन व तरुन सिंह ने 18 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। मात्र 11 ओवर में इटावा ने 8 विकेट से जीतकर शानदार तरीके से सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। एकतरफा मैच होने के कारण दर्शकों का मनोरंजन नहीं हो सका। चौके छक्कों की आस लेकर आए दर्शक निराश होकर लौट गए। आयोजक अभिषेक वाष्र्णेय सभासद ने मैन ऑफ द मैच इटावा के गेंदबाज शिवम यादव को पुरस्कार दिया। क्रासं कंट्री दौड़ 28 को

संसू, पुरदिलनगर : गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी क्रास कंट्री दौड़ बालक व बालिका वर्ग का आयोजन गांव बीजलपुर में 28 फरवरी को किया जाएगा। इसमें बालक वर्ग को प्रथम पुरस्कार 2100 रुपये, द्वितीय पुरस्कार 1000 रुपये तथा तृतीय पुरस्कार 750 रुपये होगा। इसकी रोड सीमा 6 किलो मीटर होगी। बालिका वर्ग के लिए यही सीमा चार किलो मीटर रखी गई है। जिनकी क्रमश: पुरस्कार राशि 1500 प्रथम, 1000 द्वितीय व 750 रुपये तृतीय को है।

chat bot
आपका साथी