विद्युत इंजीनियरों ने काली पट्टी बांधी, आज से कार्य बहिष्कार

पावर कारपोरेशन की नीतियों के विरोध व लंबित ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए बिजली इंजीनियरों ने मंगलवार को दूसरे दिन काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 01:31 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 01:31 AM (IST)
विद्युत इंजीनियरों ने काली पट्टी बांधी, आज से कार्य बहिष्कार
विद्युत इंजीनियरों ने काली पट्टी बांधी, आज से कार्य बहिष्कार

जासं, हाथरस : पावर कारपोरेशन की नीतियों के विरोध व लंबित ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए बिजली इंजीनियरों ने मंगलवार को दूसरे दिन काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। बुधवार को चार बजे से घंटे का कार्य बहिष्कार किया जाएगा। बिजली इंजीनियर की समस्याओं के समाधान व ऊर्जा निगमों में टकराव टालने के लिए ऊर्जा मंत्री से हस्तक्षेप की अपील की। विद्युत अभियंता संघ के अध्यक्ष क्षेत्रीय सचिव पवन वर्मा ने बताया कि आंदोलन के अगले चरण में छह से आठ अक्टूबर तक शाम चार बजे से पांच बजे तक एक घंटे का कार्य बहिष्कार कर विरोध सभाएं की जाएंगी। प्रदर्शन करने वालों में अधिशासी अभियंता सुभाष चंद्र, प्रमोद कुशवाहा व क्षेत्रीय सचिव कुलदीप श्रीवास्तव मौजूद रहे। सरकारी कर्मियों ने निकाली रैली

जासं, हाथरस : कर्मचारी, शिक्षक एवं अधिकारी व पेंशनर्स अधिकार मंच के बैनर तले मंगलवार को रैली निकाली गई और सीएम को संबोधित ज्ञापन एडीएम वित्त एवं राजस्व जेपी सिंह को दिया गया।

मंच के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा एवं जिला महामंत्री शशिकांत गौतम ने बताया कि वाहन रैली पुरानी कलक्ट्रेट से होकर मुरसान रोड होते हुए कलक्ट्रेट तक निकाली गई। ज्ञापन के जरिए मुख्यमंत्री को बताया है कि अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए वर्ष 2019 और 2020 में मांगपत्र दे चुके हैं। समाधान के संबंध में एक समिति का गठन भी किया गया था मगर बैठक नहीं बुलाई गई। कोविड 19 के दौरान तमाम कर्मचारी ड्यूटी करते हुए काल के गाल में समा गए। इस बीच कर्मचारियों ने कोरोना काल में राहत कोष में अपना आर्थिक अंशदान दिया, मगर सरकार लगातार शोषण कर रही है। इस कारण कर्मचारियों में आक्रोश है।

chat bot
आपका साथी