सड़क हादसे में बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर

अलीगढ़ के विजयगढ़ थाना के गांव बरा कला के सगे भाई गए थे आगरा रविवार रात लौटते समय चंदपा क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:23 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:23 AM (IST)
सड़क हादसे में बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर
सड़क हादसे में बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर

संस, हाथरस : कोतवाली चंदपा क्षेत्र के कपूरा चौराहे पर रविवार रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में बड़े भाई की मौत हो गई, जबकि छोटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका उपचार अलीगढ़ के निजी अस्पताल में चल रहा है।

अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव बरा कला निवासी 25 वर्षीय नवरत्न अपने छोटे भाई सुधीर के साथ रविवार को अपनी पत्नी को आगरा के जगनेर स्थित ससुराल बुलाने गए थे। पत्नी के साथ न आने पर दोनों भाई मोटर साइकिल से घर लौट रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे चंदपा थाना क्षेत्र के कपूरा चौराहे पर किसी वाहन ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। इसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल से दोनों भाइयों को अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही बड़े भाई ने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल छोटे भाई का स्वजन निजी अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। नवरत्न की एक साल पूर्व ही शादी हुई थी। पिता ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ चंदपा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अवैध शराब के साथ महिला को पकड़ा

जासं, हाथरस: आबकारी विभाग की टीम ने सासनी के बिजाहरी से महिला को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावा गांव-गांव माइक के जरिए अवैध शराब की बिक्री होने पर तत्काल सूचना देने की अपील भी की जा रही है।

जिला आबकारी अधिकारी हाथरस सुबोध कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीम ने थाना सासनी के अंतर्गत ग्राम बिजहारी में अवैध शराब के विभिन्न संदिग्ध अड्डों पर दबिश व छापेमारी की। कार्यवाही के दौरान सुनीता पत्नी ललित निवासी बिजहारी थाना सासनी को लगभग पांच लीटर अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार महिला अभियुक्त के खिलाफ थाना सासनी में आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराकर आवश्यक कार्यवाही की गई।

इस मौके पर आबकारी निरीक्षक सासनी श्रीराम, आबकारी निरीक्षक कृष्ण मुरारी सिंह व उपनिरीक्षक विपिन यादव मय टीम उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी