टीईटी के चलते शहर में लगता रहा जाम

बसों में रही भीड़ तो खचाखच भर कर चलीं ट्रेन डग्गेमार वाहनों ने यात्रियों से लिया मनमाना शुल्क।

JagranMon, 29 Nov 2021 01:05 AM (IST)
टीईटी के चलते शहर में लगता रहा जाम

संवाद सहयोगी, हाथरस : शिक्षक पात्रता परीक्षा को लेकर रोडवेज की बसें खचाखच भरकर चलीं। वहीं ट्रेनों में भी यात्रियों की खूब भीड़ रही। सीट को लेकर यात्रियों के बीच मारामारी होती रही। इसके चलते अन्य यात्रियों को बसों व ट्रेनों में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शहर में इस दौरान जगह-जगह जाम की समस्या भी वाहन चालकों व राहगीरों को झेलनी पड़ी।

शिक्षक पात्रता परीक्षा में शामिल होने के लिए जिले के अलावा अन्य जिलों से भी परीक्षार्थी पहुंचे थे। हर किसी को परीक्षा केंद्र पर पहुंचने की जल्दी थी। सुबह से ही बसें खचाखच भर कर चल रही थीं। पेपर रद होने पर परीक्षार्थी बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन की ओर दौड़े। रोडवेज बस स्टैंड पर बस आने से पहले ही उसमें भीड़ टूटने लगी। तालाब चौराहा, मथुरा रोड, सासनी गेट चौराहा, आगरा रोड, नगला भुस तिराहे पर भी यात्री बसों से चढ़ते-उतरते रहे।

सिटी स्टेशन, हाथरस जंक्शन सहित सभी रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों में जाने के लिए यात्रियों को भारी दिक्कत झेलनी पड़ी। स्टेशन, टिकट काउंटर व प्लेटफार्म पर भी यात्रियों की भारी भीड़ रही। डग्गेमार वाहनों ने काटी चांदी

बसों व ट्रेनों में भीड़ के चलते यात्रियों ने डग्गेमार वाहनों का सहारा लिया। इन वाहनों में यात्री भुस की तरह ठूंसकर ढोये जा रहे थे। वहीं शहर में परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने के लिए ई-रिक्शा, टेंपो वालों ने भी परीक्षार्थी व उनके साथ आए अभिभावकों से मनमाना किराया वसूला। पूरे दिन डग्गेमार वाहनों ने जमकर चांदी काटी।

जगह-जगह लगा जाम

टीईटी के चलते शहर में पूरे दिन जाम कई बार लगता रहा। मेंडू रोड पर बिजली काटन मिल चौराहा से वाटरव‌र्क्स, गोशाला, आदर्शनगर तक जाम लगा। सासनी गेट चौराहा से कमला बाजार, गांधीपार्क तिराहा, पंजाब होटल, खातीखाना तक, तालाब चौराहा, इगलास अड्डा, घंटाघर, सहित कई जगह वाहनों के फंस जाने से जाम लगता रहा। इससे राहगीरों के साथ वाहन चालकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.