26 टन सरिया समेत ट्रक लेकर चालक लापता

सिकंदराराऊ में 26 टन सरिया समेत ट्रक व चालक लापता हो गया। ट्रक मालिक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:26 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:26 AM (IST)
26 टन सरिया समेत ट्रक लेकर चालक लापता
26 टन सरिया समेत ट्रक लेकर चालक लापता

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में 26 टन सरिया समेत ट्रक व चालक लापता हो गया। ट्रक मालिक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

विनोद कुमार निवासी सुभाष नगर मंडी गोविदगढ़ जिला फतेहगढ़ साहिब ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसने पाल ट्रेडर्स मंडी गोविदगढ़ जिला फतेहगढ़ साहिब से ट्रक नंबर पीबी 11 सीक्यू 7593 को लेकर चालक रामू सिंह पुत्र रामसुमरन निवासी गजा खेड़ा थाना हैदरगढ़ जिला बाराबंकी को लगभग 26 टन लोहे की सरिया लेकर नौ जून को अंजली ट्रेडर्स इटावा के लिए भेजा था। 11 जून को जब उसकी बात हुई तो चालक ने सिकंदराराऊ क्षेत्र में काली मंदिर जीटी रोड पर बताया। चालक से बात होने के बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। अभी तक चालक रामू सिंह ने सरिया इटावा नहीं पहुंचाई है। चालक सरिया व ट्रक सहित लापता है। मुझे विश्वास है कि चालक ने सरिया कहीं बेच दी है। चालक व ट्रक की काफी जगह तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला है। बंद मकान से नकदी और लाखों के आभूषण चोरी

संसू, सहपऊ : कस्बे के मोहल्ला शुक्लयाना में बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाया। छत के रास्ते प्रवेश कर लाखो के आभूषण व नकदी ले गए।

सुंदर सिंह निवासी मोहल्ला शुक्लयाना छह जून को अपने पिता महावीर सिंह की मृत्यु की सूचना पर अपने गांव गंगागढ़ थाना साबितगढ़ (पहासू) बुलंदशहर परिवार के साथ गए थे। सास-ससुर भी शोक संवेदना के लिए गंगागढ़ पहुंचे। युवक ने अपने सास-ससुर को मकान की चाबी दे दी और कहा जब तक हम नहीं आ जाते। हमारे घर पर ही रह लेना। इसी बीच चोरों ने मौका पाकर घर के अंदर से जेवरात व नकदी चोरी कर ली। 14 जून को जब युवक के सास व ससुर घर पर पहुंचे और मुख्य गेट का ताला खोलने के बाद जब कमरे का ताला खोलकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो वह नहीं खुला। घर अंदर से बंद होने की खबर पर वे अपने घर आए। छत पर चढ़कर देखा तो टट्टर ( जाल) की सरिया चौड़ी पड़ी दिखायी दी। जब मकान में अन्दर जाकर देखा तो नजारा और ही दिखाई दिया। अलमारी व बक्से आदि के ताले टूटे पड़े थे। पीड़ित ने कोतवाली सहपऊ में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी