सौरव की खराब बल्लेबाजी से टूटे सपने

एचपीएल टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को टीम के ओनर ने प्वाइंट के आधार पर लिया था लेकिन जो पसंदीदा खिलाड़ी थे अब वे ही टीम की हार का कारण बन रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:40 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:40 AM (IST)
सौरव की खराब बल्लेबाजी से टूटे सपने
सौरव की खराब बल्लेबाजी से टूटे सपने

संवाद सहयोगी, हाथरस : एचपीएल टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को टीम के ओनर ने प्वाइंट के आधार पर लिया था, लेकिन जो पसंदीदा खिलाड़ी थे, अब वे ही टीम की हार का कारण बन रहे हैं। शनिवार रात को डीआरबी इंटर कालेज के मैदान पर हुए टूर्नामेंट के दूसरे मैच में यही देखने को मिला। जिले के बेहतरीन खिलाड़ी सौरव चंद्रा के लगातार दूसरे मैच में खराब शाट की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। अब लगातार दो मैच में हार से जूनियर खिलाड़ी निराश हैं।

दूसरे दिन पहला मैच हाथरस नाइट राइडर व राइजिग स्टार के बीच हुआ, जिसमे हाथरस राइजिग स्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रन बनाए। 25 रन माधव ने व 22 रन प्रतीक ने बनाए। घातक गेंदबाज कर रहे बाबू ने 4 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हाथरस नाइट राइडर के अमरदीप ने 31 रन व गिन्ना ने 23 रन बनाए। यह मैच हाथरस नाइट राइडर ने 3 विकेट से जीता। वहीं दूसरा मैच घूंघट व एडीएस क्लब के बीच हुआ। एडीएस के कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए। अंकुर चौधरी ने 28 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए घूंघट की पूरी टीम 148 रन ही बना पाई। ओपनिग पर आए कप्तान सौरव चंद्रा ने मात्र छह रन का योगदान दिया। टीम को तीन रन से हार का सामना करना पड़ा। वरुण ने 56 रन की पारी खेली। पहले मैच में मैंन ऑफ द मैच बाबू को जय नारायण शर्मा द्वारा दिया गया। दूसरे मैच का मैन ऑफ द मैच नितेश रावत को दिया गया। इन मैचों की अंपायरिंग मनोज शर्मा, गौरव पचौरी, विशाल उपाध्याय, चंद्रमोहन द्वारा की गई। कमेंट्री सुनील बेनवाल व मौसिम ने की। स्कोरिग मनीष द्वारा की गई! हाथरस प्रीमियर लीग-3 दिन रात टूर्नामेंट में हर्षित बंसल, राहुल तिवारी, सुमित शर्मा, प्रवीन उपाध्याय, स्वतंत्र कुमार गुप्ता, रघुकुल तिलक दुबे, नितिन बागला, गौरव पचौरी, निशांत उपाध्याय,मुकुल, आयोग दीपक रहे!मुख्य व्यवस्थापक में गोपाल पोनिया,सन्नी शर्मा,विशाल वर्मा ,मनीष गौतम, गौरव शर्मा, ईशु चौहान, गौरव कुमार, अरुण कश्यप, सूरज, अनुज, सतीश शर्मा स्पर्श आदि का सहयोग रहा

chat bot
आपका साथी