कोरोना से मरने वालों की निल रिपोर्ट दे रहे विभाग

एक दर्जन से अधिक विभागाध्यक्षों ने कहा कोरोना से कोई कर्मी नहीं मरा शासन के निर्देश पर सीडीओ दफ्तर में एकत्रतित किया जा रहा डाटा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 04:06 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 04:06 AM (IST)
कोरोना से मरने वालों की निल रिपोर्ट दे रहे विभाग
कोरोना से मरने वालों की निल रिपोर्ट दे रहे विभाग

जागरण संवाददाता, हाथरस : शासन स्तर से पंचायत चुनाव की ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण से कार्मिकों की मौत का ब्योरा एकत्रित किया जा रहा है। अभी तक करीब एक दर्जन विभाग ऐसे हैं, जिन्होंने भेजी गई रिपोर्ट में कहा है कि उनके विभाग में पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान कोरोना से किसी कर्मचारी की मृत्यु नहीं हुई है।

मुख्य विकास अधिकारी आरबी भास्कर के अनुसार शासन ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए थे कि कोरोना से हुई कार्मिकों की मौत का पूरा ब्योरा निर्धारित प्रारूप में विभागवार भेजा जाए। इस क्रम में सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए गए थे कि शासन स्तर से निर्धारित प्रारूप में सभी विभागाध्यक्ष चुनाव ड्यूटी के दौरान हुई कार्मिकों की हुई मौत की रिपोर्ट उपलब्ध कराएं। इस प्रारूप के साथ एंटीजन रिपोर्ट भी उपलब्ध कराएं। ये सूची पांच जून तक भेजी जानी थी, मगर विभागों की ओर से आठ जून तक भी रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। एक दर्जन विभागों की ओर से कहा गया है कि उनके विभाग में किसी कर्मी की ड्यूटी के दौरान कोरोना से मौत नहीं हुई है। छह ने दी कोरोना को मात, नौ की रिपोर्ट पाजिटिव

संस, हाथरस : कोरोना संक्रमण का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को नौ लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। वहीं छह मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली।

मंगलवार को मोहल्ला कर्र निवासी 17 वर्षीय किशोर, भगवंतपुर निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति, विभव नगर निवासी 23 वर्षीय युवक, भोजराज गली निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति, 14 वर्षीय किशोर, रमनपुर निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति, बालापट्टी निवासी 12 वर्षीय बालक, हसनपुर बारू निवासी 28 वर्षीय महिला, गुमानपुर निवासी 41 वर्षीय व्यक्ति और आदर्श नगर निवासी 37 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई।

कोरोना मीटर

कुल जांच:(एक अप्रैल से अब तक)

97528

कुल केस :(एक अप्रैल से अब तक)

1515

आज हुई जांच : 1500

नए केस:09

स्वस्थ्य हुए:06

सक्रिय केस:60

आज हुई मृत्यु: 00

chat bot
आपका साथी