निर्माणाधीन मकान से गिरे मजदूर की मौत

कोतवाली सदर क्षेत्र के विभव नगर स्थित बांके बिहारी कालोनी में हुआ हादसा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:29 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:29 AM (IST)
निर्माणाधीन मकान से गिरे मजदूर की मौत
निर्माणाधीन मकान से गिरे मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी,हाथरस: कोतवाली सदर क्षेत्र के विभव नगर स्थित बांकेबिहारी कालोनी में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा मजदूर शटरिग से नीचे गिर गया। घायल मजदूर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार में कोहराम मच गया।

मुरसान के गांव रामगढ़ निवासी 25 वर्षीय दिनेश मजदूरी करता था। मंगलवार को विभव नगर के निकट स्थित बांकेबिहारी कालोनी में शिक्षक रनवीर सिंह के निर्माणाधीन मकान पर काम कर रहा था। शाम के वक्त अचानक मकान के निर्माण के लिए दूसरी मंजिल के लिए शटरिग बनी हुई थी। मजदूर उसी से अचानक नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल मजदूर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मजूदर की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। इंस्पेक्टर अरविद राठी का कहना है कि मामला उनकी संज्ञान में नहीं है। न ही पीड़ित पक्ष ने आकर कोई तहरीर दी। टैंकर की टक्कर से दूध विक्रेता की मौत

संसू, सासनी : कोतवाली सासनी क्षेत्र के हनुमान चौकी के निकट टैंकर की चपेट से दूध विक्रेता की मौत हो गई।

ग्राम हासिमपुर निवासी 36 वर्षीय संजू दूध का कारोबार करते थे। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे वह हनुमान चौकी के निकट के गांवों से दूध एकत्रित कर लौट रहे थे। हाईवे पर हनुमान चौकी के निकट पहुंचे, तभी हाथरस की ओर से आ रहे एक टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर बाइक सहित दूध विक्रेता को काफी दूर तक घसीटता ले गया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पुलिस ने उपचार के लिए अलीगढ़ भेजा था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने अपने पीछे चार बच्चों व पत्नी को रोते बिलखते छोड़ा है।

chat bot
आपका साथी