विजयी प्रधान पर जानलेवा हमला-फायरिग, दो दबोचे

कस्बा मुरसान के गांव विशनदास में बुधवार सुबह नवनिर्वाचित प्रधान पर जानलेवा हमला व फायरिग की गई। फायरिग में विजयी प्रधान बाल बाल बचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:41 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:41 AM (IST)
विजयी प्रधान पर जानलेवा हमला-फायरिग, दो दबोचे
विजयी प्रधान पर जानलेवा हमला-फायरिग, दो दबोचे

संसू, हाथरस : कस्बा मुरसान के गांव विशनदास में बुधवार सुबह नवनिर्वाचित प्रधान पर जानलेवा हमला व फायरिग की गई। फायरिग में विजयी प्रधान बाल बाल बचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

गांव विशनदास में नवनिर्वाचित प्रधान दयाल सिंह घर पर बैठे थे। पड़ोस के गांव दर्शना के रहने वाले सोमेश, महेश, अपने दो अन्य साथी रोहित और विष्णु को लेकर दयाल सिंह के घर पहुंचे। आरोप है कि एक युवक ने तमंचा निकालकर दयाल सिंह पर फायर झोंक दिया, जिससे वह बाल-बाल बचे। फायरिग की आवाज सुनते ही गांव लोग एकत्रित हो गए और दो युवकों को दबोच लिया। इस दौरान एक आरोपित महेश कौशिक के सिर में भी चोट आई। पुलिस भी गांव में पहुंच गई और आरोपितों को कोतवाली ले आई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर महेश और सोमेश पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। उधर सोमेश की मां मुन्नी देवी ने पुलिस को तहरीर दी है कि दयाल सिंह पक्ष ने उसके बेटों को पहले बात करने के बहाने घर बुलाया था। उन्हें घर में बंद करके मारपीट की। पुलिस को जानलेवा फायरिग की फर्जी सूचना देकर जेल भिजवा दिया।

डॉक्टर व स्टाफ से अभद्रता करने वालों पर मुकदमा दर्ज

संस, हाथरस : अलीगढ़ रोड स्थित शांति नर्सिंग होम में डॉक्टर व स्टाफ से अभद्रता करना और कागजात फाड़ना तीमारदारों को मंहगा पड़ गया। हाथरस गेट थाने में महिला मरीज के पति, देवर और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शांति नर्सिंग होम के ओटी इंचार्ज पंकज कुमार ने रिपोर्ट में कहा है कि सोमवार शाम करीब चार बजे शामिनी दीक्षित पत्नी मनीष दीक्षित निवासी महादेव कॉलोनी मेंडू रोड को प्रसव के लिए भर्ती कराया गया। मंगलवार की शाम को महिला के पति, देवर औैर ससुर ने डॉक्टर दीपिका शर्मा पर जबरन नॉर्मल डिलिवरी करने का दबाव बनाया। डॉक्टर ने इन्कार कर दिया कि अभी नॉर्मल के हालात नहीं हैं। इसपर परिजन उखड़ गये और डॉक्टर से अभद्रता की। स्टाफ नर्स के साथ भी खींचतान की। डॉक्टर के चेम्बर में घुसकर अभद्रता करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पंकज का आरोप है कि महिला के देवर ने अस्पताल की स्टाफ नर्स का हाथ पकड़कर उसके साथ अभद्रता की। जबरन उसे लेबर रूम की तरफ खींचकर ले जाने लगा। स्टाफ के बाकी लोग आ गए और स्टाफ नर्स को बचाया। हाथरस गेट इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी