हत्या कर सबूत मिटाने के लिए बंबा में फेंका युवक का शव

पुरदिलनगर रोड स्थित बंबा में गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने एक शव पड़ा देखा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 12:53 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 12:53 AM (IST)
हत्या कर सबूत मिटाने के लिए 
बंबा में फेंका युवक का शव
हत्या कर सबूत मिटाने के लिए बंबा में फेंका युवक का शव

हाथरस: पुरदिलनगर रोड स्थित बंबा में गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने एक शव पड़ा देखा। शव की शिनाख्त अलीगढ़ जिले के थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव दिनावली के लापता युवक के रूप में हुई। सोमवार को कुछ लोग किलेवाली माता के दर्शन करने की बात कहकर युवक को घर से बुलाकर ले गए थे।

गुरुवार की सुबह पुरदिलनगर रोड स्थित बंबा में युवक का शव जब राहगीरों ने देखा तो इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के काफी प्रयास किए, लेकिन शव के फूल जाने की वजह से वो कई जगह से गल चुका था। मृतक के गले पर चोट के निशान पाए गए। बंबा में शव मिलने की जानकारी पर सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

इंटरनेट मीडिया के जरिये हुई पहचान

इंटरनेट मीडिया पर अकराबाद क्षेत्र के गांव दिनावली निवासी 19 वर्षीय सतीश चंद्र के लापता होने की सूचना चल रही थी। बंबा में शव मिलने के बाद कुछ लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर चल रहे लापता युवक के मैसेज से फोन नंबर निकाला। ग्रामीणों ने बंबा में एक शव मिलने की जानकारी उस नंबर पर दी। स्वजन सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए। चंद्रभान सिंह ने शव की शिनाख्त अपने लापता पुत्र के रूप में की।

रक्षाबंधन पर घर आया था युवक

सतीश चंद्र के पिता पेशे से किसान हैं। वो खुद पानीपत में काम करता था। रक्षाबंधन के त्योहार से पूर्व वो 21 अगस्त को अपने घर आया था। चार भाई व एक बहन में मृतक दूसरे नंबर का था। उसके लापता हो जाने पर स्वजन ने थाना अकराबाद में गुमशुदगी की रिपोर्ट 23 अगस्त को ही दर्ज करा दी थी।

लापरवाही का लगाया आरोप

मृतक के पिता चंद्रभान सिंह ने बताया कि उनके पुत्र सतीश को बुलाने के लिए रक्षाबंधन के अगले दिन सोमवार को दोपहर दो बजे घर पर कुछ लोग आए थे। उसे यह कहकर साथ ले गए कि किलेवाली माता के दर्शन हेतु जा रहे हैं । तभी से सतीश घर नहीं लौटा तो उसको तलाश किया। उसका मोबाइल भी स्विच आफ था। पता नहीं चलने पर उन्होंने अकराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अकराबाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और रिपोर्ट गुमशुदगी में दर्ज कर ली। फोन को सर्विलांस पर भी नहीं लगाया गया और न ही उसकी काल डिटेल निकाली गई। यदि पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो बेटे की जान बच जाती।

इनकी सुनो

पुरदिलनगर के निकट बंबा से युवक का शव बरामद हुआ है। लापता होने की सूचना अकराबाद थाने में दर्ज हुई थी। युवक का शव काफी सड़ी गली हालत में है, पोस्टमार्टम कराया गया है।

सुरेंद्र सिंह, सीओ सिकंदराराऊ।

chat bot
आपका साथी