कांशीराम कालोनी के कमरे में मिली युवक की लाश

मकान से बदबू आने पर पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना कोतवाली सदर के आर्य नगर का रहने वाला था मृत युवक शनिवार की देर शाम से था घर से लापता था युवक।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:13 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:13 AM (IST)
कांशीराम कालोनी के कमरे में मिली युवक की लाश
कांशीराम कालोनी के कमरे में मिली युवक की लाश

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोतवाली सदर क्षेत्र के जलेसर रोड पर स्थित कांशीराम टाउनशिप में मंगलवार दोपहर को तेज बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे से युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक कोतवाली सदर के आर्यनगर का रहने वाला था।

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे कांशीराम कालोनी में ब्लाक 73 के एक कमरे से बदबू आने पर पड़ोसी सुभाष ने कोतवाली सदर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर इंस्पेक्टर अरविद राठी मय फोर्स के कांशीराम कालोनी पहुंचे। ब्लाक 73 के मकान नंबर 1158 में युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर तमाम लोग एकत्रित हो गए। पुलिस के मुताबिक शव तीन-चार दिन पुराना लग रहा था। करीब तीन घंटे बाद मृतक की शिनाख्त कोतवाली सदर के ही आर्यनगर, माया टाकीज निवासी 30 वर्षीय रिकू पुत्र हरिया के रूप में हुई। पुलिस ने युवक की मौत की जानकारी स्वजन को दी। मृतक हलवाई का काम करता था। पिता हरिया का कहना है कि रिकू शनिवार की देर शाम से घर से लापता था। पुलिस ने पड़ोसी की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। कालोनी में चर्चा है कि मकान में तीन-चार दिन पूर्व कुछ लोगों ने पार्टी की थी। इंस्पेक्टर सदर अरविद राठी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की जानकारी हो सकेगी। स्वजन जो तहरीर देंगे, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी