पेड़ पर लटका मिला प्रधान के भाई का शव, हत्या की जताई आशंका

सिकंदराराऊ कोतवाली सिकंदराराऊ के गांव कदमपुर के निकट पीपल के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव शनिवार की तड़के लटका हुआ मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:19 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:19 AM (IST)
पेड़ पर लटका मिला प्रधान के भाई  का शव, हत्या की जताई आशंका
पेड़ पर लटका मिला प्रधान के भाई का शव, हत्या की जताई आशंका

जासं, हाथरस: सिकंदराराऊ कोतवाली सिकंदराराऊ के गांव कदमपुर के निकट पीपल के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव शनिवार की तड़के लटका हुआ मिला। इसकी शिनाख्त ग्राम पंचायत डंडेसरी के प्रधान के भाई के रूप में हुई है।

शनिवार की तड़के पीपल के पेड़ पर शव मिलने की सूचना पर तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। शव जमीन से लगा हुआ था तथा शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने 112 नंबर पर पुलिस को दी। शव मिलने की सूचना पर कोतवाली इंस्पेक्टर प्रवेश राणा मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। शव एक अंगोछे से गले में फंदा डालकर पेड़ से बंधा मिला। मृतक के भाई ग्राम प्रधान विनय कुमार ने बताया कि उसका 36 वर्षीय छोटा भाई राकेश कुमार निवासी गांव कदमपुर शुक्रवार की रात अपने घर पर सो रहा था। सबसे छोटा भाई भी राकेश के निकट चारपाई पर सो रहा था। उसके भाई राकेश की किसी से रंजिश नहीं थी। किसी ने घर से बुलाकर उसकी हत्या करके शव को पेड़ से लटकाकर आत्महत्या किए जाने का रूप दिया गया है। व्यक्ति की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा का कहना है कि 112 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली थी। स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत: इगलास रोड पर शुक्रवार की रात एक ईंट भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नबादा (बिहार)के गांव चमौटा निवासी 50 वर्षीय रामवृक्ष अपने परिवार के साथ ईंट भट्ठे पर काम करने के लिए इगलास रोड स्थित नगला बीछिया आया था। मजदूर परिवार के साथ गांव नगला बीछिया में रह रहा था। शुक्रवार की रात वो टुकसान से गांव लौट रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी, उसके बाद पैदल गांव जा रहे मजदूर को रौंदता हुआ चला गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी