खुले बाजारों में ग्राहकों की भीड़

सोमवार को बाजार सुबह जैसे ही खुले बाजारों में ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। शहर से देहात तक के बाजारों में कई बार जाम की समस्या से राहगीरों व वाहन चालकों को जूझना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 04:00 AM (IST)
खुले बाजारों में ग्राहकों की भीड़
खुले बाजारों में ग्राहकों की भीड़

संवाद सहयोगी, हाथरस : सोमवार को बाजार सुबह जैसे ही खुले, बाजारों में ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। शहर से देहात तक के बाजारों में कई बार जाम की समस्या से राहगीरों व वाहन चालकों को जूझना पड़ा। इस दौरान कोविड गाइड लाइन की हर जगह धज्जियां उड़ती नजर आईं।

कोरोना काल में लापरवाही बरकरार है। बाजार खोलने की 12 घंटे की छूट के बाद दूसरे सप्ताह में सोमवार को सुबह ही दुकानें खुल गईं। अब शाम सात बजे तक की छूट मिलने से दुकानदार खुश हैं। ग्राहकों को भी सामान खरीदने के लिए बंदिशों का सामना नहीं करना पड़ रहा है। इसी के चलते सुबह शहर के रामलीला ग्राउंड, बेनीगंज, गुड़हाई, नजिहाई बाजारों में ग्राहकों की भीड़ के चलते जाम लगता रहा। चिंता की बात यह है कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है मगर लोग बेहद लापरवाह हो रहे हैं। लापरवाही बड़े संकट पैदा कर सकता है। देहात में गुलजार रहे बाजार

सादाबाद कस्बे में सुबह और शाम को ग्राहकों की भीड़ से बाजार गुलजार दिखे। जवाहर बाजार, पैंठ बाजार सहित कई बाजारों में जमकर खरीदारी की गई। वाहनों को दुकानों के आगे खड़े कर देने से जाम की समस्या से राहगीर परेशान रहे। खूब बिक रहे तरबूज व खरबूज

गंगा दशहरा नजदीक आते ही तरबूज व खरबूज की बिक्री बढ़ गई है। छोटे दुकानदारों ने सड़क सहारे फड़ पर तरबूजों के ढेर लगा रखे हैं। दशहरा पर सबसे अधिक तरबूजों की बिक्री होती है। दुकानदार संजय सिंह ने बताया कि इस समय तरबूज 10 रुपये किलो चल रहा है। इसकी खरीदारी खूब हो रही है।

chat bot
आपका साथी