कोर्ट ने पूर्व मंत्री रामवीर व पीए को किया तलब

अपहरण की कोशिश के एक मामले में कोर्ट ने पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय और उनके पीए रानू पंडित को तलब किया है।

JagranTue, 21 Sep 2021 03:33 AM (IST)
कोर्ट ने पूर्व मंत्री रामवीर व पीए को किया तलब

जासं, हाथरस : अपहरण की कोशिश के एक मामले में कोर्ट ने पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय और उनके पीए रानू पंडित को तलब किया है।

परिवादी वीरेंद्र कुमार पुत्र गंगाराम निवासी ग्राम गंभीरपट्टी, बिसाना, थाना चंदपा ने रिपोर्ट में बताया था कि वह अनुसूचित जाति से है और पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य रहा है। एमएलसी चुनाव में उसका वोट पाने के लिए पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय और उनके सहयोगियों ने उसका अपहरण कराया था। यह मामला थाना चंदपा में दर्ज कराया गया था, मगर पुलिस ने दबाव में आकर मुकदमे में एफआर लगा दी थी। इसके बाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हाइकोर्ट ने पूरा मामला सुनने के बाद विवेचना सीबीसीआइडी से कराने का आदेश चार जुलाई 2017 को किया था। इसके बाद एक जनवरी 2019 को दोपहर में रामवीर व उनके पीए रानू पंडित व अन्य कई लोग आए और गाली-गलौज, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसका अपहरण कराने की कोशिश की। तब से और अब तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने को पुलिस अफसरों के चक्कर लगा रहा है, मगर मामला दर्ज नहीं हो सका है। इस मामले को कोर्ट चार ने संज्ञान लेते हुए पूर्व मंत्री और उनके पीए को कोर्ट में एक नवंबर को तलब किया है। मां-बेटी से छेड़छाड़ व मारपीट, दो महिला सहित सात नामजद

जासं, हाथरस : थाना चंदपा क्षेत्र के गांव चितावर में मां और बेटी के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से दो महिलाओं सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 17 सितंबर को उसके पिता व चाचा बैंक में काम से गए हुए थे। उसकी मां घर में काम कर रही थी और वह खेत पर कूड़ा डालने बाहर गई थी। इसी दौरान गांव के ही अशोक, पवन, विपिन व राजकुमार खेत पर आ गए और उसके साथ छेड़छाड़ की। शोर सुनकर उसकी मां व छोटी बहन आ गई। इन लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसे और उसकी बहन को एक राय होकर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान रेखा व प्रेमवती भी आरोपित के समर्थन में आ गई। उसकी मां के साथ भी अभद्रता की। हम सबको अधमरा कर छोड़ गए। इस मामले में अशोक, पवन, राजकुमार, विपिन, रेखा, प्रेमवती, वीरी सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.