मतगणना स्थलों पर कोरोना के नियम तार-तार,सिस्टम लाचार

न शारीरिक दूरी का कहीं पालन दिखा न चेहरों पर मास्क प्रशासन के दावों की खुली पोल नियम पालन का किया था दावा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 03:41 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 03:41 AM (IST)
मतगणना स्थलों पर कोरोना के नियम तार-तार,सिस्टम लाचार
मतगणना स्थलों पर कोरोना के नियम तार-तार,सिस्टम लाचार

जागरण संवाददाता, हाथरस : रविवार की सुबह आठ बजे से पहले जनपद के सभी मतगणना स्थलों पर प्रत्याशियों और उनके एजेंटों की ऐसी भीड़ उमड़ी कि कोरोना के नियम तार-तार हो गए। पुलिस-प्रशासन भीड़ के आगे लाचार नजर आया। लंबी लाइनों में न तो शारीरिक दूरी का पालन होता दिखा और न चेहरों पर मास्क नजर आए।

दो मई को सुबह आठ भी नहीं बजे थे कि हाथरस समेत जनपद के सभी सातों ब्लाकों पर स्थित मतगणना केंद्रों पर एजेंट और उनके प्रत्याशियों की लंबी लाइन लग गई। सासनी, हाथरस, सादाबाद, सिकंदराराऊ, मुरसान, सहपऊ, हसायन के मतगणना केंद्रों पर कोरोना के नियमों की ऐसी धज्जियां उड़ीं कि प्रशासन देखता रह गया। भीड़ के आगे अफसर बेबस नजर आया। सो भीड़ को शारीरिक दूरी का पालन कराने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। प्रशासन ने कोविड नियमों के पालन के दावे किए थे मगर सब धरे रखे रह गए। हाईवे से भीड़ को हटाने की मशक्कत

कई मतगणना स्थल हाईवे किनारे हैं सो पुलिस को भीड़ हटाने के लिए खाशी मशक्कत करनी पड़ी। सासनी में हाईवे के दोनों ओर सड़क पर केएल जैन इंटर कालेज के बाहर भीड़ का लंबा रेला था। वाहन भी जहां-तहां खड़े हो गए थे। भीड़ को देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। भीड़ को हटाने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठियां दिखानी पड़ीं तब कहीं जाकर वहां से भीड़ छंटी। यह भीड़ अभिकर्ता और प्रत्याशियों की थी जो मतगणना स्थल पर जाने को जिद्दोजहद कर रही थी।

पुलिस ने फटकारीं लाठियां, भीड़ को खदेड़ा

संस, हाथरस : त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में मतगणना स्थलों पर प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को कई बार लाठियां फटकारनी पड़ीं। हाथरस ब्लाक की मतगणना आगरा रोड स्थित पालीटेक्निक ग्राउंड पर हो रही थी जहां भीड़ लगी हुई थी। हजारों लोग वहां इकट्ठे हो गए। ऐसे में पुलिस को लाठी फटकारकर भीड़ को हटाना पड़ा। इसके अलावा मुरसान, सादाबाद, सहपऊ, सासनी, सिकंदराराऊ में भी भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को कई बार मशक्कत करनी पड़ी।

chat bot
आपका साथी