कोरोना क‌र्फ्यू में बेच रहे थे शराब, दुकान सील

पंजाब होटल के बाहर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर पुलिस का छापा कार्रवाई पुलिस ने दो सेल्समैन व खरीदार पर दर्ज किया मुकदमा 96 क्वार्टर बरामद किए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:57 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:57 AM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू में बेच रहे थे शराब, दुकान सील
कोरोना क‌र्फ्यू में बेच रहे थे शराब, दुकान सील

संस, हाथरस : सासनी गेट पर पंजाब गेस्ट हाउस के बाहर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से कोरोना क‌र्फ्यू में शराब बेचने पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने छापा मारकर दो सेल्समैन और शराब खरीदने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। उनसे अंग्रेजी शराब के 96 क्वार्टर भी पुलिस ने बरामद किए हैं। जांच में स्टॉक में गड़बड़ी मिलने पर दुकान को सील कर दिया है। पुलिस ने खरीददार व दोनों सेल्समैनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कोरोना क‌र्फ्यू में पंजाब गेस्ट हाउस के निकट स्थित शराब की दुकान से शराब बेचे जाने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। इसी सूचना पर कोतवाली सदर पुलिस व आबकारी विभाग की टीम दुकान पर पहुंची। लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकान खोलकर सेल्समैन नगरिया धाती थाना कुर्रा, मैनपुरी निवासी दिनेश यादव व हरीचन्दपुरा थाना सिविल लाइन इटावा निवासी यदुवेश शराब बेचते मिले। पुलिस ने मौके से शराब खरीदने वाले मधुगढ़ी निवासी राहुल को भी पकड़ लिया। इनके कब्जे से 96 क्वार्टर अंग्रेजी शराब बरामद हुई। गिरफ्तार व्यक्ति ने पुलिस को बताया गया कि वह शराब खरीदकर मुनाफा के लिए विभिन्न स्थानों पर महंगे दाम में बेचता था। पुलिस ने दोनों सेल्समैन सहित शराब खरीदने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। आबकारी विभाग की टीम, सीओ रुचि गुप्ता और अन्य पुलिस अधिकारियों ने शराब की दुकान पर जाकर स्टॉक की जांच की। स्टॉक रजिस्टर में अनियमितताएं पाई गईं। इस पर दुकान को सील कर दिया गया। पुलिस को जानकारी मिली कि अंग्रेजी शराब की दुकान का अनुज्ञापी समीर अहमद निवासी साठा जनपद बुलंदशहर है। पुलिस ने इस मामले में शहर के एक प्रमुख शराब कारोबारी से भी कोतवाली में पूछताछ की। यह मामला चर्चाओं में बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी