कंटेनर ने बोलेरो को रौंदा, एक की मौत,तीन घायल

अलीगढ़ से आगरा एक गमी में शामिल होने जा रहे बोलेरो सवारों को आगरा मार्ग के पर हादसा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 12:27 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 12:27 AM (IST)
कंटेनर ने बोलेरो को रौंदा,   
एक की मौत,तीन घायल
कंटेनर ने बोलेरो को रौंदा, एक की मौत,तीन घायल

हाथरस : अलीगढ़ से आगरा एक गमी में शामिल होने जा रहे बोलेरो सवारों को आगरा मार्ग के गांव गीगला के निकट एक अनियंत्रित कैंटर ने टक्कर मार दी। इससे बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बोलेरो सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि युवक की मौत तथा पत्नी के अलावा बोलेरो का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के गांव जाट जमालपुर निवासी 35 वर्षीय जोगेंद्र सिंह पुत्र राकेश सिंह अपनी मां 60 वर्षीय मुन्नी देवी, पत्नी 30 वर्षीय पिकी देवी के साथ आगरा में ताऊ की मौत हो जाने पर गमी में शामिल होने के लिए बोलेरो से जा रहे थे। बोलेरो को अलीगढ़ जनपद के थाना गभाना क्षेत्र के गांव मदनपुर छबीला निवासी गिरीश चला रहा था। बोलेरो कार जैसे ही गांव गीगला के निकट पहुंची, तभी आगरा की तरफ से आ रहे अनियंत्रित कंटेनर ने बोलेरो में टक्कर मार दी। अचानक हुई दुर्घटना के कारण बोलेरो सवारों की चीख-पुकार मच गई। गांव के लोग भागकर दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बोलेरो में से घायलों को बाहर निकाला, लेकिन मौके पर जोगेंद की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा इलाका पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद इनको रेफर किया गया।

कोरोना क‌र्फ्यू में झगड़ा करते छह दबोचे,चालान : कोरोना संक्रमण महामारी में भी लोग लड़ाई झगड़ा करने से बाज नहीं आ रहे। शनिवार को साप्ताहिक कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान चंदपा के गांव कपूरा में कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर उनका शांतिभंग में चालान कर दिया। चंदपा पुलिस गश्त कर रही थी,तभी कपूरा के निकट एक पक्ष से टींकू निवासी लाला का नगला व विक्रम तथा दूसरा पक्ष इरफान निवासी विजय नगर,गाजियाबाद, साजिद निवासी मुसिमा, बंदायू, सोहन व पप्पू निवासी चितावर आपस में झगड़ा कर रहे थे। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। इंस्पेक्टर नीतावीर सिंह का कहना है कि लाला का नगला का युवक टेंपो चलाता है। किराए को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। सभी का शांतिभंग में चालान किया गया है।

chat bot
आपका साथी