सीमा विस्तार शुरू होते ही नाले का निर्माण भी शुरू

पानी की निकासी के लिए मंडी समिति रोड पर बन रहा नाला सीमा विस्तार के बाद तेज रफ्तार से किए जा रहे विकास के कार्य।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 02:47 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 02:47 AM (IST)
सीमा विस्तार शुरू होते ही नाले का निर्माण भी शुरू
सीमा विस्तार शुरू होते ही नाले का निर्माण भी शुरू

संवाद सहयोगी, हाथरस : मंडी समिति मार्ग पर नाला निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। पानी की निकासी नहीं होने से यहां पर जलभराव की समस्या बनी रहती है। नगर पालिका ने इस मार्ग पर नाले का निर्माण शुरू कराया था। जो सीमा विस्तार के अंतिम नोटिफकेशन के चलते रुका हुआ था।

नगर पालिका परिषद हाथरस बिजली कॉटन मिल चौराहा स्थित प्रकाश टैक्सटाइल्स कालोनी से लेकर सीर रोड स्थित अलीगढ़ ड्रेनेज तक नाला बनवा रही है। इससे नया नगला, सिद्धार्थनगर, गंगानगर कालोनी, नगला अलगर्जी आदि क्षेत्रों में जलभराव की समस्या खत्म हो जाएगी। इस नाले का कार्य फरवरी में रुक गया था। अब सीमा विस्तार के अंतिम डी नोटिफिकेशन आने के बाद यह कार्य रविवार को फिर से शुरू हो गया। स्थानीय लोगों ने इसे सीमा विस्तार के बाद शुरू हुआ कार्य बता रहे हैं। इनका कहना है

पानी की निकासी नहीं होने से यहां हर समय जलभराव की समस्या बनी रहती है। अब नाला बनने के बाद इस समस्या का निस्तारण हो जाएगा।

-कुलदीप स्थानीय निवासी शहर व उसके समीपवर्ती इलाकों में जलभराव की समस्या को दूर करने के लिए सड़क व नाले-नालियों का निर्माण कराया जा रहा है। इसी के तहत इस नाले का निर्माण हो रहा है।

-डॉ. विवेकानंद गंगवार, ईओ एटीएम हुए खाली, रुपये के पड़े लाले

जासं, हाथरस : दो दिन की छुट्टी में ही बैंकों के एटीएम जवाब दे गए। इस कारण एटीएम पर लंबी लाइन देखी गई। कुछ एटीएम में रुपये खत्म होने के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। सोमवार को भी बैंक बंद रहेंगे। इस वजह से लोगों की दिक्कतें और बढ़ सकती हैं।

शनिवार को महीने का चौथा शनिवार, रविवार को साप्ताहिक अवकाश और सोमवार को गुरुनानक जयंती के कारण बैंक लगातार बंद हैं। शादी का सीजन भी चल रहा है। ऐसे में लोगों को रुपयों की भी जरूरत है। रविवार को अवकाश होने के कारण बैंक बंद थी। लोग बैंकों से रुपये नहीं निकाल पा रहे थे। एटीएम पर लाइन लगी हुईं थी।

गुरुनानक जयंती पर भी जमा होंगे बिल

जासं, हाथरस : सोमवार को गुरुनानक जयंती पर अवकाश होने के बावजूद बिजली के बिल जमा होंगे। अधिशासी अभियंता सुभाष चंद्र ने बताया कि बिल जमा करने के लिए सुबह निर्धारित से समय काउंटर खुलेंगे।

chat bot
आपका साथी