गैरहाजिर चिकित्सकों पर फौरन कार्रवाई करें सीएमओ : डीएम

कलक्ट्रेट सभागार में विकास एवं निर्माण कार्यों पर की समीक्षा बैठक विचार मंथन तालाब पुल और कुरसंडा स्कूल के निर्माण में देरी पर जताई नाराजगी बंद राशन की दुकानों को आवंटित करने की कार्यवाही करें डीएसओ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 12:52 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 12:52 AM (IST)
गैरहाजिर चिकित्सकों पर फौरन  कार्रवाई करें सीएमओ : डीएम
गैरहाजिर चिकित्सकों पर फौरन कार्रवाई करें सीएमओ : डीएम

जासं, हाथरस : कलक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को विकास एवं निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने कहा कि गैरहाजिर डॉक्टरों पर फौरन कार्रवाई की जाए। तालाब चौराहा पुल और कुरसंडा स्कूल के निर्माण में हो रही देरी पर गहरी नाराजगी जताई।

डीएम ने मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. बृजेश राठौर से दवाइयों की उपलब्धता, एम्बुलेंस, 05 से 15 जुलाई तक डोर-डोर विशेष सर्विलांस अभियानकी प्रगति आदि के बारे में जानकारी ली। महिला अस्पताल में डॉक्टरों की लगातार अनुपस्थिति पर नाराजगी जाहिर की और लगातार अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने डीपीआरओ से ऑपरेशन कायाकल्प की प्रगति, छात्रवृत्ति व पेंशन के बारे में जानकारी ली। जिला समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि पेंशन की प्रथम किस्त प्राप्त हो गई है। पेंशनर के सत्यापन का कार्य पूर्ण कर लिया गया है। छात्रवृत्ति के लिए आवेदन जुलाई में ही प्रारंभ हो जाएंगे। जिलाधिकारी ने ईओ नगर पालिका हाथरस को निर्देश दिए कि शहर में कहीं पर भी पानी की समस्या नहीं होनी चाहिए। जिला पूर्ति अधिकारी को राशन की बंद दुकानों पर नियमानुसार कार्यवाही करते हुए नए सिरे से आवंटित करने के निर्देश दिए। बेसिक शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि पाठ्य पुस्तकों का आना प्रारंभ हो गया है जो पुस्तके प्राप्त हो गई हैं उनका वितरण ब्लॉक वाइज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी