प्रधान प्रत्याशियों के बीच झड़प, मची अफरा-तफरी

सादाबाद में मतगणना के दौरान नौगांव ग्राम पंचायत से प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 06:57 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 06:57 AM (IST)
प्रधान प्रत्याशियों के बीच झड़प, मची अफरा-तफरी
प्रधान प्रत्याशियों के बीच झड़प, मची अफरा-तफरी

संसू, हाथरस : सादाबाद में मतगणना के दौरान नौगांव ग्राम पंचायत से प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। मारपीट की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़ने वाले लोगों को लाठी फटकार कर खदेड़ दिया। पुलिस ने प्रत्याशी सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

रविवार की शाम को नौगांव पंचायत की आखिरी राउंड की मतगणना चल रही थी। तभी वहां पर प्रत्याशी तथा प्रत्याशी पुत्र के बीच में कुछ कैंसिल वोटों को लेकर कहासुनी हो गई। यह कहासुनी गाली गलौज में बदल गई और आपस में मारपीट शुरू हो गई। इसकी की जानकारी उद्घोषणा केंद्र को होने पर वहां से असलाह निकलने की जानकारी प्रसारित की। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। लड़ने वाले प्रत्याशियों पर पुलिस ने लाठी फटकारना शुरू कर दिया। जिससे एक बार मतगणना इस स्थल पर भगदड़ का माहौल बन गया। बाद में झगड़ने वाले तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। तब जाकर मामला शांत हो सका। एआरओ पर पक्षपात का आरोप, रुकी मतगणना

संसू, सिकंदराराऊ : सिकंदराराऊ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में देर रात व्यवधान पड़ गया। एक एआरओ पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए दूसरे पक्ष के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे को लेकर उस टेबल की मतगणना देर रात रुकी रही।

मतगणना केंद्र पर नाई नगला ताहर ग्राम पंचायत के प्रधान पद के प्रत्याशियों की मतगणना देर रात चल रही थी। बताते हैं इसमें दो प्रत्याशियों ने बराबर वोट हासिल किए। आरोप है कि एआरओ ने पक्षपात करते हुए निरस्त वोटों में से एक वोट एक प्रत्याशी के पक्ष में कर दिया। इसको लेकर दूसरे पक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई। हंगामा करने वालों को पुलिस कोतवाली ले आई है। देर रात उस टेबल की मतगणना रुकी हुई थी।

chat bot
आपका साथी