सीएचसी पर लगा मिला ताला, प्रदर्शन

सादाबाद के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल रविवार को गांव कुरसंडा की सीएचसी पर पहुंच गए। उनके कार्यकाल में बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ताला लगा मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 12:36 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 12:36 AM (IST)
सीएचसी पर लगा मिला ताला, प्रदर्शन
सीएचसी पर लगा मिला ताला, प्रदर्शन

संसू, हाथरस : सादाबाद के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल रविवार को गांव कुरसंडा की सीएचसी पर पहुंच गए। उनके कार्यकाल में बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ताला लगा मिला। इसके बाद विधायक ने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया। यहां ग्रामीणों ने पूर्व विधायक को बताया कि अभी तक यहां किसी भी चिकित्सक के बैठने की व्यवस्था नहीं की गई है। ग्रामीणों को आगरा, अलीगढ़, सादाबाद में इलाज कराने जाना पड़ता है। पूर्व विधायक ने सीएमओ को फोन कर कुरसंडा, बढ़ार, मढ़ाका, सहपऊ में बुखार और डेंगू के प्रकोप से अवगत कराया। सीएमओ कार्यालय हाथरस के घेराव की चेतावनी दी। उनके साथ बनी सिंह पहलवान, सतेंद्र फौजदार, हरी शंकर चौबे, सुधांशु शर्मा, पुष्पेंद्र कुमार, पवन कुमार, ब्रजेश कुमार, सत्यपाल सिंह, ओम प्रकाश, मनोज दिवाकर, उदयवीर सिंह आदि मौजूद थे।

कुरसंडा सीएचसी को जल्द ही

मिल सकते हैं चिकित्सक

संसू, कुरसंडा : बुखार तथा डेंगू के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कुरसंडा के ग्रामीणों ने आमरण अनशन की चेतावनी दी थी। अस्पताल में स्टाफ की तैनाती व संसाधन उपलब्ध कराने की मांग की थी। अब जल्द ही सीएचसी पर चार चिकित्सकों के आने की उम्मीद जागी है। कुरसंडा निवासी सत्येंद्र सिंह फौजदार तथा बनी सिंह पहलवान व अन्य ग्रामीणों ने आठ दिन पूर्व डीएम को ज्ञापन सौंपकर कुरसंडा सीएचसी के हालात से अवगत कराया था। बताया था कि यहां न तो चिकित्सक हैं, न स्टाफ है। ग्रामीणों ने आमरण अनशन की चेतावनी दी थी। इस खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। बताया गया है कि जिलाधिकारी ने शीघ्र ही कुरसंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों तथा स्टाफ की तैनाती का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी