बकरी चोरी कर भाग रहे बदमाश को धर-दबोचा

सादाबाद के भदूरी बम्बा के पुल पर बकरी चरा रहे युवकों की एक बकरी बाइक सवार तीन बदमाश चुराकर भाग निकले मगर बकरी चराने वाले युवकों ने पीछा कर एक बकरी चोर को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:51 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:51 AM (IST)
बकरी चोरी कर भाग रहे  बदमाश को धर-दबोचा
बकरी चोरी कर भाग रहे बदमाश को धर-दबोचा

संसू, हाथरस : सादाबाद के भदूरी बम्बा के पुल पर बकरी चरा रहे युवकों की एक बकरी बाइक सवार तीन बदमाश चुराकर भाग निकले, मगर बकरी चराने वाले युवकों ने पीछा कर एक बकरी चोर को पकड़ लिया। उसकी मरम्मत कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े युवक के पास तमंचा कारतूस भी बरामद हुआ है।

कुरसंडा निवासी गंभीर सिंह पुत्र प्रताप सिंह ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि 24 अक्टूबर को शाम करीब चार बजे हम कई लोग भदूरी वाले पुल पर बकरियों को चला रहे थे। उसी समय एक बाइक पर तीन लोग आए और उसकी बकरियों में से एक बकरी चुराकर भागने लगे। उसने तथा मौजूद लोगों ने उनका पीछा कर बकरी चोर को कूपा कला के निकट पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम राजीव पुत्र सूरजमल निवासी बेदई बताया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का तमंचा तथा एक 315 बोर जिदा नाल में फंसा कारतूस मिला। दो युवक भागने में सफल हो गए। पकड़े गए युवक ने भागे गए युवक का नाम जगबीर पुत्र पप्पू सिंह तथा दूसरे का नाम नहीं बताया। इलेक्ट्रॉनिक मशीन चोरी होने

की पुलिस से शिकायत

संसू, सादाबाद : टीकम नगर के रहने वाले तेजपाल सिंह ने खेत से इलेक्ट्रॉनिक मशीन चोरी होने के मामले में कोतवाली में शिकायत की है। तेजपाल सिंह ने शिकायत में बताया है की बेसहारा पशुओं से खेतों की सुरक्षा के लिए उसने बैटरी की इलेक्ट्रॉनिक करंट मशीन लगा रखी है। उसका खेत केके इंटरलॉकिग टाइल्स फैक्ट्री के निकट में है। 23 अक्टूबर की रात चोर उसके खेत पर बने कमरे से ताला तोड़कर इलेक्ट्रॉनिक मशीन चोरी कर ले गए। दो पक्षों में हुआ विवाद,

लगे फायरिग के आरोप

संस, हाथरस : कोतवाली सदर के आरपीएम स्कूल के निकट किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ही एक दूसरे पर फायरिग करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस को मौके से एक कार मिली है। कार के शीशे टूटे हुए हैं। पुलिस ने मौके से बरामद कार को अपने कब्जे में ले लिया है। दोनों पक्ष थाने में हैं। दोनों ही एक दूसरे पर फायरिग करने का आरोप लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी