पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़ भागे मवेशी चोर

सादाबाद के बाइपास मार्ग पर खड़ी स्विफ्ट कार जिसमें भरे थे सूअर बरामद कार में छोटे बड़े 14 सूअर पुलिस ने किए पालकों के सुपुर्द।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:35 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:35 AM (IST)
पुलिस को देखकर गाड़ी  छोड़ भागे मवेशी चोर
पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़ भागे मवेशी चोर

संसू, हाथरस : सादाबाद में शनिवार रात मोहल्ला मथुरा पुरी से सूअर चोरी करके भाग रहे कार सवार बदमाशों की कार आगरा बाइपास मार्ग पर बंद हो गई। कार में धक्का देते समय अचानक पुलिस की गाड़ी आ जाने पर सूअर चोर गाड़ी छोड़कर भाग गए। जानकारी मिलने पर वाल्मीकि समाज के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सूअरों को एक वाल्मीकि के सुपुर्द करके कार को कब्जे में ले लिया।

स्विफ्ट डिजायर कार में कुछ सूअर चोर बाहर से सूअर चोरी करके लाए थे। तीन छोटे बड़े सूअर मोहल्ला मथुरापुरी से चोरी करके वह भाग रहे थे। बाइपास मार्ग पर बैजनाथ मंदिर के निकट उनकी कार बंद हो गई। वह लोग कार में धक्का मार रहे थे, तभी पुलिस की गाड़ी पहुंची। कार सवार लोगों से पूछताछ के लिए जैसे ही पुलिस टीम गाड़ी से उतरी, सूअर चोर भाग खड़े हुए। हालांकि पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा भी किया लेकिन वे अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गए। पुलिसकर्मियों ने जब कार को खोलकर देखा तो उसमें सूअर भरे हुए थे। अल सुबह इस घटना की जानकारी वाल्मीकि समाज के लोगों को पुलिस ने दी। मौके पर पहुंचे मोहल्ला मथुरापुरी तथा कृष्णा टॉकीज इलाके के वाल्मीकि समाज के लोगों ने जब सूअरों की पहचान की तो उसमें दो बड़े तथा एक छोटा सूअर मोहल्ला मथुरापुरी का पाया गया। अन्य सूअर कहीं बाहर से चोरी करके लाए गए थे। कार में कुल 14 छोटे-बड़े सूअर थे पुलिस ने सभी सूअरों को वाल्मीकि समाज के उदय कुमार के सुपुर्द कर दिए।

chat bot
आपका साथी