महिला प्रधान पद की प्रत्याशी और समर्थक पर मुकदमा दर्ज

रोहई गांव में समर्थक वितरित कर रहा था मतदाताओं को साड़ी वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान जिले में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर बड़ी कार्रवाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:53 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:53 AM (IST)
महिला प्रधान पद की प्रत्याशी और समर्थक पर मुकदमा दर्ज
महिला प्रधान पद की प्रत्याशी और समर्थक पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली चंदपा के गांव रोहई में महिला प्रधान पद की प्रत्याशी के समर्थन में एक समर्थक की ओर से साड़ियां वितरित किए जाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने महिला प्रधान पद की प्रत्याशी व उनके समर्थक के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने का मुकदमा चंदपा थाने में दर्ज कर लिया है।

चंदपा कोतवाली के उपनिरीक्षक ओमबाबू मय फोर्स के गांव रोहई में घूम रहे थे। तभी ग्रामीणों ने उपनिरीक्षक को एक वीडियो व कुछ फोटो दिखाए, जिसमें राजू निवासी गांव रोहई प्रधान पद प्रत्याशी पूनम के समर्थन में महिलाओं को साड़ी वितरित कर रहा था। फोटो व वीडियो देखने के बाद समर्थक राजू ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। पुलिस ने वीडियो व फोटो को संज्ञान में लेते हुए समर्थक और महिला प्रधान पद की प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर नीतावीर सिंह का कहना है कि वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। शराब की तस्करी करते हुए एक दर्जन दबोचे, भेजे जेल

संवाद सहयोगी, हाथरस : पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध शराब सहित लगातार तस्कर दबोचे जा रहे हैं। सोमवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों से एक दर्जन लोगों को अवैध शराब सहित दबोचा गया, जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई तय की गई।

हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रघनियां से धर्मेद्र व सुरेंद्र को 38 क्वार्टर देशी शराब सहित पुलिस ने पकड़ा। सासनी पुलिस ने विजेंद्र निवासी चमन नगरिया थाना खैर से 96 क्वार्टर, बसगोई निवासी सचिन से दस हाफ व दो क्वार्टर शराब बरामद की। सासनी के ही गांव रुदायन निवासी शिवकुमार व मुनेश से 44 क्वार्टर शराब के बरामद किए गए। बांधनू निवासी अनुज से 44 क्वार्टर बरामद किए। सिकंदराराऊ के श्रृंगार नगर निवासी मुकेश व लल्लू निवासी बरगंवा से 45- 45 क्वार्टर शराब के बरामद किए। सिकंदराराऊ की गिहारा कालोनी निवासी रोहित व रितिक से 60 क्वार्टर शराब बरामद की। हाथरस जंक्शन के मोहब्बतपुरा निवासी नितिन व प्रतीक से 48 क्वार्टर देशी शराब बरामद की।

chat bot
आपका साथी