कार ने सड़क किनारे खड़े चार को मारी टक्कर, एक की मौत

दुखद मृत युवक की पहचान हाथरस के लाडपुर निवासी शौकीन अली के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 01:31 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 01:31 AM (IST)
कार ने सड़क किनारे खड़े चार को मारी टक्कर, एक की मौत
कार ने सड़क किनारे खड़े चार को मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, हाथरस : बहादुरगढ़ (झज्जर) के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानौंदा गाव के पास सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कार ने टक्कर मार दी। इससे हाथरस के एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के लाडपुर निवासी शौकीन अली के तौर पर हुई। घायलों में शौकीन अली का ममेरा भाई उत्तर प्रदेश के जिला एटा के समसपुर निवासी मौसम अली, जिला कौशाबी के कोखराज का सुरेंद्र और बिहार के भोजपुर के हाली टोला का उमेश शामिल है।

पुलिस ने मौसम अली के बयान पर केस दर्ज किया है। उसने बताया है कि उसका फुफेरा भाई शौकीन अली बहादुरगढ़ के कानौंदा गाव में कंपनी में ठेकेदारी करता था। वह उसके पास आया हुआ था। रविवार की रात को वे दोनों बाइक पर किसी काम से बहादुरगढ़ में आए थे। काम खत्म करने के बाद वे रात को साढ़े नौ बजे गाव के लिए चले। शौकीन बाइक चला रहा था। कानौंदा गाव में उन्हें सुरेंद्र व उमेश मिल गए। दोनों को देखकर उसने बाइक रोक ली। सड़क किनारे खड़े चारों बातें कर रहे थे। इसी बीच गाव की तरफ से आ रही एक कार ने चारों को सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद कार सड़क से नीचे पेड़ से जा टकराई। बाद में कार के अंदर से एक युवक उतरा और वहा से फरार हो गया। इस बीच उनका पाचवा साथी दिनेश मौके पर पहुंचा। सभी को सिविल अस्पताल में लाया गया। वहा पर शौकीन अली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी तीनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पांच दिन पहले काम पर गया था शौकीन

झज्जर के बहादुरगढ़ क्षेत्र में सड़क हादसे में मृत युवक का शव सोमवार शाम को गांव में पहुंचते ही मचा हाहाकर संवाद सहयोगी, हाथरस : झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में हादसे में रविवार की रात हाथरस के गांव लाडपुर के युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सोमवार की शाम गांव में शव पहुंचते ही हाहाकार मच गया। वह पिछले दिनों घर पर घूमने आया था, यहां से पांच दिन पहले ही काम पर वापस गया था।

20 वर्षीय शौकीन अली पिछले करीब चार साल से झज्जर के बहादुरगढ़ में एक फैक्ट्ररी में मजदूरी कर रहा था। रविवार शाम को सड़क पर युवक खड़ा था, तभी एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, जिसमें शौकीन अली की मौत हो गई। शौकीन अली का बड़ा भाई सोनू भी बहादुरगढ़ की एक फैक्ट्ररी में काम करता है। हादसे की जानकारी बड़े भाई को दी गई। हादसे में शौकीन अली की मौत की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। रात में ही स्वजन बहादुरगढ़ के लिए रवाना हो गए थे। सोमवार शाम को शव गांव में लाया गया। स्वजन ने बताया कि कुछ दिन पहले घूमने के लिए गांव आया था। 17 नवंबर को ही गांव से बहादुरगढ़ के लिए गया था। शौकीन तीन भाइयों में सबसे छोटा था और अविवाहित था। उसका परिवार मेहनत-मजदूरी करता है। देर शाम अंतिम संस्कार किया गया। गांव के प्रधान वीरेंद्र कुमार माहौर, कृष्ण गोपाल माहौर आदि ने परिवार के लोगों को सांत्वना दी।

chat bot
आपका साथी