एंगल लदे ट्रक से भिड़ी कार, लखनऊ के युवक की मौत

आगरा-अलीगढ़ रोड हतीसा बाइपास पर हुआ दर्दनाक हादसा हादसे का हश्र -अलीगढ़ में कार्यक्रम अटेंड कर लखनऊ जा रहे थे कार सवार -आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे होते हुए जाना था, मचा हाहाकार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:16 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:16 AM (IST)
एंगल लदे ट्रक से भिड़ी कार, लखनऊ के युवक की मौत
एंगल लदे ट्रक से भिड़ी कार, लखनऊ के युवक की मौत

जागरण संवाददाता, हाथरस : आगरा-अलीगढ़ बाइपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में लखनऊ के युवक की मौत हो गई। हादसे में मृत युवक की पत्नी, बेटा व एक अन्य महिला घायल है। यह परिवार अलीगढ़ से लखनऊ लौट रहा था।

रंजन वाष्र्णेय (40) निवासी खजुआ, नादावाली गली, थाना खाला बाजार (लखनऊ) अपनी पत्नी विनीता व बेटा राहुल के साथ अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में आए थे। उनके साथ परिवार की एक महिला भी थीं। सोमवार की देर रात वे लखनऊ लौट रहे थे। आगरा से उन्हें एक्सप्रेस-वे होकर गुजरना था। यहां बाइपास पर इगलास रोड चौराहा पर आगे चल रहे लोहे की एंगल से लदे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। पूरी रफ्तार से ऑल्टो कार ट्रक में घुस गई। हादसे में रंजन गंभीर रूप से घायल हुए। जिला अस्पताल से उन्हें अलीगढ़ ले जाया गया, जहां देर रात ही मौत हो गई।

रंजन की भाभी कमलेश गुप्ता पत्नी विजय वाष्र्णेय हाथरस में ही गणेश मंदिर के पास रहती हैं। उन्होंने ही कोतवाली हाथरस गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एंगल ट्रक के बाहर तक निकल रही थीं तथा पीछे बैक लाइट व रिफ्लेक्टर भी नहीं थे। यह भी हादसे की वजह रही। घायल तीनों लोगों का अलीगढ़ में उपचार चल रहा है।

घायल युवक की

अस्पताल में मौत

संसू, सादाबाद : गांव गीगला निवासी शंकर ¨सह (25) पुत्र महेंद्र ¨सह के छोटे भाई की सोमवार को शादी थी। शंकर शादी के किसी समान के लिए बाइक से खंदौली (आगरा) जा रहे थे। आगरा मार्ग पर एनएल कॉलेज बास-आमरू के निकट किसी वाहन की टक्कर से वे घायल हो गए थे। शंकर को गंभीर हालत में आगरा ले जाया गया था। मंगलवार को शंकर की मौत हो गई। इससे शादी वाले घर में कोहराम मच गया। जिला पंचायत सदस्य रामेश्वर उपाध्याय मृतक के घर पहुंचे तथा परिवार को ढाढ़स बंधाया।

दो लोगों की मौत के बाद

भी नहीं जागा प्रशासन

फोटो-39

संसू, सादाबाद : ऊंचागांव बंबा की संकरी पुलिया लोगों के लिए मुसीबत बन गई है। आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। आठ फरवरी को दो युवकों की यहीं पर बंबे में गिरने से मौत हो गई थी। मंगलवार को भी बाइक सहित तीन युवक बंबे में गिर गए, जिनमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बोदला, आगरा निवासी दीपू और लोकेश पुत्रगण मुकेश कुमार अपने एक साथी के साथ राया से सादाबाद की ओर आ रहे थे। बाइक का संतुलन बिगड़ने पर उनकी बाइक बंबे में जा गिरी। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रशासन की अनदेखी से लोगों में आक्रोश है। दो युवकों की मौत के बाद लोगों ने जाम भी लगाया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

ट्रकों की आमने-सामने से भिड़ंत,चालक घायल

सिकंदराराऊ : पप्पू निवासी गाव पोरसा धनेटा जिला आगरा अपना ट्रक लेकर सिकंदराराऊ से अलीगढ़ की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह जीटी रोड स्थित गाव बिलार के पास पहुंचे, सामने से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए तथा मार्ग अवरुद्ध हो गया। एक ट्रक चालक पप्पू घायल हो गया। दूसरे ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पप्पू को अस्पताल पहुंचाया तथा दोनों ट्रकों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारु कराया। अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी