कोविड सेंटर की कॉल ने मुंबई की एक्ट्रेस की बढ़ाई टेंशन

डीएम के निर्देश पर सीडीओ ने की जांच बोले मामला रांग नंबर का निकला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:33 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:33 AM (IST)
कोविड सेंटर की कॉल ने मुंबई की एक्ट्रेस की बढ़ाई टेंशन
कोविड सेंटर की कॉल ने मुंबई की एक्ट्रेस की बढ़ाई टेंशन

जासं, हाथरस : हाथरस के कोविड सेंटर की ओर से एक मरीज को की गई कॉल ने मुंबई की एक एक्ट्रेस को टेंशन दे दी। इस मामले शिकायत जब एक्ट्रेस के लेखक मित्र ने सीएम से लेकर डीएम तक को ट्वीट करके दी तब खलबली मची। डीएम के निर्देश पर सीडीओ ने पूरे मामले की जांच की तो मामला रांग नंबर पर काल का निकला। लेखक मित्र को भी पूरी जानकारी से प्रशासन ने अवगत कराया।

मुंबई के लेखक रितेश राजबाड़ा ने रविवार की दोपहर करीब एक बजे सीएम योगी आदित्यनाथ के पोर्टल पर ट्वीट किया कि कोविड सेटर से एक एक्ट्रेस मित्र को लगातार फोन किए जा रहे हैं। बदमाशी भरे लहजे में बात की जाती है। कई बार मना करने पर या ब्लॉक करने पर नंबर बदल-बदल कर बात की जा रही है। इस ट्वीट पर क्राइम कंट्रोल के अनूप सोनी ने भी रीट्वीट कर लेखक की बात का समर्थन करते हुए समाधान की बात कही। बताया गया कि कोविड डेस्क से एक नहीं कई बार कॉल की गई। लेखक रितेश ने कोविड डेस्क के दो नंबरों का भी जिक्र किया है। इस ट्वीट के बाद डीएम रमेश रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराई। सीडीओ आरबी भास्कर कोविड डेस्क पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जांच करने के बाद लेखक रितेश राजबाड़ा से कहा कि पूरा मामला रांग नंबर पर काल का है। एक नंबर गलत होने के कारण कॉल मुंबई पहुंच रही थी। ये नंबर किसी महिला मरीज को मिलाया जा रहा था। वर्जन ---

डीएम के निर्देश पर पूरे प्रकरण की जांच की। मामला रांग नंबर पर कॉल का निकला। नंबर गलत होने के कारण कॉल मुंबई पहुंच रही थी। उक्त नंबर डिलीट करा दिया गया है। मुंबई में ट्वीट करने वाले रितेश से बात हो गई है। वे संतुष्ट थे और उन्होंने धन्यवाद भी दिया।

आरबी भास्कर, सीडीओ हाथरस।

chat bot
आपका साथी