बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी

सिकंदराराऊ के दो दोस्तों की अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र में हादसे में हो गई थी मौत।

JagranPublish:Wed, 24 Nov 2021 05:13 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 05:13 AM (IST)
बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी
बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी

संवादसूत्र, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव गढि़या मौजा गुरैठा सुल्तानपुर निवासी दो युवकों की बीते शुक्रवार की रात हादसे में मौत हो गई थी। वे बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए दोनों अतरौली गए थे। इस हादसे की वजह से बहन की शादी समारोह पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। स्वजन उहापोह में हैं कि शादी टालें या नहीं।

गांव गढि़या मौजा गुरैठा सुल्तानपुर निवासी राजवीर की बेटी की शादी 29 नवंबर को है। उनका बेटा 21 वर्षीय प्रदीप शुक्रवार को बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए अतरौली गया था। साथ में उसका दोस्त 25 वर्षीय राजेश पुत्र लाखन सिंह भी था। दोनों बाइक से कार्ड बांटकर शाम को अतरौली से लौट रहे थे। हाथरस-अलीगढ़ जनपद की सीमा पर स्थित तेहरा मोड़ से आगे निकलते ही उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। अलीगढ़ में पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव गांव लाए गए तो हाहाकार मच गया। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। दोनों की दोस्ती की हैं चर्चाएं

ग्रामीणों की मानें तो दोनों में गहरी दोस्ती थी। वह अक्सर साथ ही रहते थे। कहीं भी जाते तो साथ जाते थे। ग्रामीणों ने बताया कि गांव की एक महिला कुछ वर्ष पहले कुएं में गिर गई थी तब दोनों युवकों ने कुएं में उतरकर महिला को सुरक्षित बाहर निकाला था। शादी की तिथि बढ़ाने पर विचार

इस हादसे के बाद गांव में गमगीन माहौल है। शादी वाले घर में भी मातम पसर गया है। 29 नवंबर को प्रस्तावित शादी समारोह की तिथि आगे बढ़ाने पर विचार स्वजन कर रहे हैं।

हादसे में घायल चालक की

इलाज के दौरान गई जान

फोटो 36

संवाद सूत्र, सहपऊ : सादाबाद -जलेसर मार्ग पर रविवार की देर रात ट्रैक्टर एवं दूध लेकर जा रहे मैक्स गाड़ी में भिड़ंत हो गई थी। मैक्स गाड़ी पर चालक गांव कुकरगंवा निवासी 25 वर्षीय विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।