दिव्यांग युवक से मोबाइल छीन ले गए बाइक सवार बदमाश

कोतवाली सदर क्षेत्र के गोशाला रोड पर रविवार शाम को बाइक सवार तीन बदमाश दिव्यांग युवक के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 03:38 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 03:38 AM (IST)
दिव्यांग युवक से मोबाइल छीन ले गए बाइक सवार बदमाश
दिव्यांग युवक से मोबाइल छीन ले गए बाइक सवार बदमाश

संस, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के गोशाला रोड पर रविवार शाम को बाइक सवार तीन बदमाश दिव्यांग युवक के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

नईबस्ती गोशाला रोड निवासी कन्हैया कासगंज जिले में सपा नेता के यहां कंप्यूटर आपरेटर है। दिव्यांग युवक रविवार की शाम को गोशाला रोड पर खड़े होकर मोबाइल फोन से बात कर रहा था। तभी पीछे से बाइक सवार तीन बदमाश आए और फोन छीनकर भाग गए। दिव्यांग युवक ने शोर भी मचाया। तमाम लोग एकत्रित हो गए। पीड़ित का कहना है कि उसका मोबाइल 60 हजार रुपये कीमत का था। पीड़ित ने आनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराई है। अलग-अलग स्थानों से दो मोटरसाइकिल चोरी

जाटी, हाथरस : सादाबाद व सिकंदराराऊ क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से मोटर साइकिलें चोरी हो गई।

सादाबाद तहसील परिसर स्थित एक अधिवक्ता के सहायक की मोटरसाइकिल तहसील के कंप्यूटर कक्ष के आगे से चोरी हो गई। कोतवाली में तहरीर देते हुए मोहल्ला चावणवाला निवासी राजकुमार ने कहा है कि 28 अगस्त को वह अपने पुत्र कि आई स्मार्ट मोटरसाइकिल लेकर सुबह 11 बजे तहसील आया था। मोटरसाइकिल तहसील के कंप्यूटर कक्ष के आगे खड़ी कर दी थी। जहां से चोरी हो गई। सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव टीकरी कलां से एक व्यक्ति की बाइक को चोर ले गए। नाहर सिंह निवासी सूरनपुर थाना हाथरस जंक्शन ने रिपोर्ट में कहा है कि वह अपनी बाइक से गांव टीकरी कलां आए थे। अपनी बाइक को एक स्थान पर खड़ा कर दिया। उसी दौरान मौका पाकर उनकी। बाइक को मनीष निवासी गांव सिधौली थाना हसायन , राधेश्याम निवासी गांव अकुर्री थाना सोरों जिला कासगंज व एक अज्ञात युवक चोरी कर ले गए।

chat bot
आपका साथी