बाइक सवार राहगीर से नकदी व मोबाइल लूटा

संसू हाथरस सहपऊ में रविवार देर रात सादाबाद जलेसर मार्ग पर थरौरा चौराहे पर बाइक सवार को चार बाइक सवारों ने तमंचे के बल पर लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 12:15 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 12:15 AM (IST)
बाइक सवार राहगीर से  नकदी व मोबाइल लूटा
बाइक सवार राहगीर से नकदी व मोबाइल लूटा

संसू, हाथरस : सहपऊ में रविवार देर रात सादाबाद जलेसर मार्ग पर थरौरा चौराहे पर बाइक सवार को चार बाइक सवारों ने तमंचे के बल पर लूट लिया। चारों युवक दो बाइकों पर सवार थे। राहगीर बरौस टोल प्लाजा से डयूटी करके गांव लौट रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों को खोजने की काफी कोशिश की लेकिन सब व्यर्थ रहा।

गांव बामौर निवासी गोल्डी पचौरी पुत्र ओमकांत पचौरी आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर गांव बरौस के पास बने टोल प्लाजा पर नौकरी करते हैं। रविवार की रात ग्यारह बजे रोजाना की भांति डूयूटी समाप्त कर बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह सादाबाद जलेसर मार्ग पर थरौरा चौराहे पर पहुँचे तो जलेसर रोड की ओर से दो बाइकों पर आ रहे चार बदमाशों ने उन्हें तमंचे के बल पर रोक लिया और उनसे जबरन 1500 रुपये और मोबाइल छीन लिया। जिधर से आये थे उधर ही चले गये। गोल्डी ने किसी तरह घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने लुटेरों को काफी तलाशा लेकिन वे काफी दूर निकल चुके थे। पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दे दी है। मारपीट कर युवक को किया घायल

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गाव जुल्हापुर निवासी संतोष कुमार पुत्र राजकुमार सिंह ने तहरीर में उल्लेख किया है कि वे सोमवार को गाव में स्थित एक दुकान पर सामान खरीदने जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में गाव के चार युवकों ने उन्हें घेर लिया और गाली देने लगे। युवक ने विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी-डंडों से उसके ऊपर प्रहार कर दिया। शोरगुल सुनकर युवक के पिता राजकुमार, माँ राजवती और बहन प्रियंका उसे बचाने पहुंचे तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की, जिससे पूरा परिवार घायल हो गया। पुलिस ने घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया है। वहीं तहरीर मिलने के बाद मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

chat bot
आपका साथी