बूलगढ़ी के रास्ते से हटाया बैरियर, अब सिर्फ पीएसी

अभी बैरियर और रास्तों पर तैनात है पर्याप्त फोर्स के जवान घर के बाहर पीएसी का डेरा मेटल डिटेक्टर से होती है जांच।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:58 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:58 AM (IST)
बूलगढ़ी के रास्ते से हटाया बैरियर, अब सिर्फ पीएसी
बूलगढ़ी के रास्ते से हटाया बैरियर, अब सिर्फ पीएसी

जासं, हाथरस : शुक्रवार को बूलगढ़ी जाने वाले रास्ते पर सुरक्षा का ताना-बाना कुछ अलग था। रास्ते से बैरियर हटा दिया गया है। कुछ ही पीएसी कर्मी थे। लोकल पुलिस का एक सिपाही भी नजर नहीं आया। गांव में घुसते ही आरोपित के घर के बाहर कुछ पीएसी जवान और महज 20 कदम दूर पर मृतका के घर और आसपास जवान मौजूद थे।

शुक्रवार को पहली बार नजर आया कि मेटल डिटेक्टर गेट के अलावा एक पुलिसकर्मी हैंड मेटल डिटेक्टर से मृतका के घर की ओर जाने वाले लोगों की जांच कर रहा था। पूछने पर बताया कि हैंड मेटल डिटेक्टर से जांच का आदेश हुआ तो ड्यूटी पर आ गए। 29 सितंबर को युवती की मौत के बाद से बूलगढ़ी जाने वाले रास्ते पर बैरियर लगा दिया गया था, मगर जब लोगों की आवाजाही थमी तो बैरियर भी हटा दिया गया था। दोपहर 12 बजे के बाद रास्ते पर सन्नाटा था। सबसे ज्यादा चौकसी मृतका के घर और आसपास थी। घर से 10 कदम दूर पीएसी का डेरा था। गैलरी में कई पुलिसकर्मी की ड्यूटी अलग से और घर में प्रवेश करने से ठीक पहले दरवाजे पर पांच पुलिसकर्मी मुस्तैद थे। बूलगढ़ी में पुलिस का फ्लैगमार्च

जासं, हाथरस : बूलगढ़ी गांव में शुक्रवार को पुलिस ने फ्लैगमार्च किया। पुलिसजनों ने कहा कि गांव के लोग खुद को सुरक्षित मानें और अगर कोई सूचना है तो फौरन पुलिस को सूचित किया जाए। बूलगढ़ी में हुई घटना के बाद से गांव में पुलिस फोर्स तैनात है। दूसरे जिलों आई पुलिस दल को लौटा दिया गया है। अब गांव में पीएसी है, जिसने चंदपा पुलिस के साथ गांव में फ्लैग मार्च किया।

chat bot
आपका साथी