शिक्षक से एक लाख की चौथ मांगी, न देने पर पीटा

क्रासर अक्रूर कॉलोनी के शिक्षक की परसारा के प्राथमिक विद्यालय में तैनाती सुबह स्कूल जाते वक्त बाइक की चाबी निकालकर दी धमकी शिक्षक की तहरीर पर गंगचौली के पांच युवकों पर रिपोर्ट दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:08 AM (IST)
शिक्षक से एक लाख की   चौथ मांगी, न देने पर पीटा
शिक्षक से एक लाख की चौथ मांगी, न देने पर पीटा

संवाद सहयोगी, हाथरस : जलेसर रोड स्थित परसारा प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक से शुक्रवार को स्कूल जाते वक्त चूना वाला डंडा के निकट पांच युवकों ने रोककर एक लाख रुपये बतौर चौथ मांगे। न देने पर मारपीट और धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने गांव गंगचौली के पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पांचों आरोपित जेल भेज दिए हैं।

अमित पौरुष पुत्र प्रेमपाल निवासी अक्रूर कॉलोनी जलेसर रोड पर परिवार सहित रहते हैं। वे प्राथमिक विद्यालय परसारा में सहायक अध्यापक हैं। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी बुलट बाइक से विद्यालय के लिए निकले थे। चूना वाला डंडे के निकट कुछ युवकों ने रोक लिया और बाइक की चाबी निकालते हुए एक लाख रुपये चौथ के रूप में मांगे। शिक्षक के मना करने पर मारपीट की। स्कूल वैन के आगे धक्का दे दिया। घनी आबादी वाले इलाके में हंगामा होता देख पुलिस को सूचना दी गई। पीड़ित शिक्षक ने फोन करके परिजनों को घटना की जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर पांचों युवकों को हिरासत में लिया और कोतवाली ले आई। सहायक अध्यापक का कहना है कि पांचों युवक कई दिनों से परेशान कर रहे थे। एक लाख रुपये चौथ के रूप में मांगे गए थे। शुक्रवार को स्कूल जाते समय रोक लिया और मारपीट कर धमकी दी। सहायक अध्यापक की तहरीर पर गांव गगचौली निवासी भूपेंद्र, मोहित, अतुल, अभिरल और भूपेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पांचों आरोपियों का मेडिकल कराकर कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी