16 पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो गिरफ्तार

सादाबाद पुलिस की टीम ने शनिवार की शाम को राजस्थान से आ रही शराब को मथुरा मार्ग पर पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:56 PM (IST)
16 पेटी अंग्रेजी शराब  सहित दो गिरफ्तार
16 पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो गिरफ्तार

हाथरस: सादाबाद पुलिस की टीम ने शनिवार की शाम को राजस्थान से आ रही शराब को मथुरा मार्ग पर कार सहित पकड़ लिया। शराब लाने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि बाहरी प्रदेशों से कोतवाली क्षेत्र में शराब लाई जा रही है। शनिवार की शाम को मथुरा मार्ग पर नगला नत्थू के निकट पेट्रोल पंप पर पुलिस की टीम द्वारा मथुरा की ओर से आ रही काली कार को रोका। कार चालक कार को भगाकर ले जाने की कोशिश करने लगा, पुलिस ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोका। जब गाड़ी को खोलकर देखा तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थीं। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई शराब राजस्थान निर्मित रॉयल क्लासिक व्हिस्की के क्वार्टर निकले। कार में मिली शराब की कुल 16 पेटियां थी, इस शराब को थाना सहपऊ क्षेत्र में ले जाया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए विष्णुसिंह तथा योगेश कुमार नगला मनी थाना सहपऊ के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक कार में मिली 16 पेटी तथा दोनों युवकों को अपनी हिरासत में लेकर कार को भी अपने कब्जे में ले लिया गया है।

परचून की दुकानों पर मिली देसी शराब : बहरदोई चौकी इंचार्ज अमर सिंह ने गांव सलेमपुर तथा शहजादपुर में परचून की दुकान पर छापा मार कार्रवाई करते हुए देसी शराब के करीब 40 क्वार्टर बरामद किए हैं। कोतवाली प्रभारी डीके सिसोदिया ने बताया कि गांव सलेमपुर में उपनिरीक्षक अमर सिंह द्वारा रमेश की परचून की दुकान पर छापा मारा वहां 19 देसी शराब के क्वार्टर बरामद हुए। इसी प्रकार गांव सहबाजपुर में रघुवीर की परचून की दुकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए 21 देसी शराब के क्वार्टर बरामद किए। दोनों ही दुकानदारों को हिरासत में लेते हुए आबकारी अधिनियम के तहत सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी