एपेक्स एजाइल और माधव रियांश वारियर की जीत

हाथरस प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के पांचवें दिन हुए रोचक मुकाबले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:56 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:56 AM (IST)
एपेक्स एजाइल और माधव रियांश वारियर की जीत
एपेक्स एजाइल और माधव रियांश वारियर की जीत

संवाद सहयोगी, हाथरस : डीआरबी इंटर कॉलेज के मैदान पर चल रहे दिन रात के हाथरस प्रीमियर लीग (एचपीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को पहला मुकाबला एपेक्स एजाइल ने जीता जबकि दूसरे मुकाबले में कौशल यादव व अंकित प्रताप की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की मदद से माधव रियांश वारियर्स की टीम ने वासु टाइगर्स को एकतरफा जीत हासिल की।

लीग के पांचवें दिन पहला मैच लोटस ग्रीन चैलेंजर व एपेक्स एजाइल इलेवन के बीच हुआ। इस मैच का टास लोटस ग्रीन चैलेंजर ने जीतकर पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में 121 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एपेक्स एजाइल इलेवन ने यह मैच छह विकेट से जीता। मैन आफ द मैच राहुल को मिला। अंपायरिग गौरव पचौरी और विशाल उपाध्याय ने की। स्कोरिग सौरभ चंद्रा ओर मनीष गौतम ने की। कमेंट्री सुनील बेनवाल व मोसिन सिद्दीकी ने की।

दूसरा मैच बासु टाइगर व माधव रियांश वारियर के बीच हुआ। इस मैच का टास बासु टाइगर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 163 रन बनाए। कुलदीप और टीटू ने 56-56 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए माधव रियांश वारियर ने यह मैच नौ विकेट से जीत लिया। माधव रियांश वारियर की तरफ से सबसे ज्यादा रन कौशल यादव ने (84 रन) और अंकित ने 56 रन बनाए। इस मैच का मैन आफ द मैच कौशल यादव को दिया गया।

एसएसडी पब्लिक स्कूल ने 27 रन से जीता मैच

जासं, हाथरस : जिला स्टेडियम पर श्री रामनाथ सेकसरिया एजुकेशन सोसायटी के तत्वावधान में इंटर स्कूल प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत हुई।

जिला खेल अधिकारी अनिल कुमार, सेकसरिया समूह के प्रबंधक व सेक्रेटरी दिनेश सेकसरिया, एसएसडी पब्लिक स्कूल के प्रिसिपल डा. विनोद चंद्र शर्मा ने दोनो टीमों एसएसडी पब्लिक स्कूल व दून स्कूल की टीमों का परिचय लेते हुए मैच की शुरुआत की। जिला खेल अधिकारी ने कहा कि ऐसे आयोजन से खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। कुल आठ सीबीएसई टीमों के इस प्रतिस्पर्धा में प्रत्येक दिन दो मैच होने हैं, जिसका फाइनल मैच 30 अक्टूबर को आयोजित होगा। पहले मैच में एसएसडी पब्लिक स्कूल ने दून स्कूल को 27 रन से हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया। टास जीतकर एसएसडी की टीम ने 15 ओवर में 99 रन का लक्ष्य रखा, जिसका पीछा करते हुए दून स्कूल की टीम 73 रन ही बना पाई। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 19 रन और दो विकेट के साथ प्रियांशु कुमार को मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

chat bot
आपका साथी