स्वजन से नाराज युवती ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

मथुरा मार्ग स्थित सुंदर बाग के सामने पटरी पर मिला युवती का शव गांव नगला बनारसी की थी मृतका स्वजन ने आत्महत्या की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:17 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:17 AM (IST)
स्वजन से नाराज युवती ने ट्रेन से कटकर दे दी जान
स्वजन से नाराज युवती ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

संवाद सहयोगी, हाथरस : मथुरा रोड पर सुंदर बाग के सामने रविवार की तड़के रेलवे ट्रैक पर युवती का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को सूचना दी। काफी देर बाद शव की शिनाख्त हो सकी। मृतका गांव नगला बनारसी की रहने वाली थी। स्वजन ने घर से नाराज होकर आत्महत्या कर लिए जाने की बात पुलिस को लिखकर दी है।

सुंदर बाग के सामने रविवार की सुबह ग्रामीण टहल रहे थे, तभी कुछ ग्रामीणों की नजर रेलवे ट्रैक पर पड़े शव पर गई। युवती के शव की जानकारी लगते ही तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची। युवती ने जींस व टाप पहन रखा था। काफी प्रयास के बाद युवती की शिनाख्त 20 वर्षीय सपना पुत्री रामवीर उपाध्याय निवासी गांव नगला बनारसी के रूप में हुई। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर मुनीश कुमार का कहना है स्वजन ने लिखकर दिया है कि शनिवार रात को युवती का अपने छोटे भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। रविवार की तड़के युवती घर से निकल आई और ट्रेन से कटकर जान दे दी। वहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कासगंज की ओर से आने वाली मालगाड़ी के सामने युवती ने छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मारपीट व फायरिग में

दो के खिलाफ रिपोर्ट

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव पोरा में शनिवार की रात मारपीट व फायरिग करने के मामले में दो भाइयों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव पोरा निवासी नरेंद्र कुमार वर्मा पुत्र वेद कुमार वर्मा ने रिपोर्ट लिखाई है कि गांव के ही रूपेंद्र सिंह व प्रमोद कुमार पुत्रगण सोबरन सिंह आए और गाली गलौज करने लगे। जब पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी से प्रहार किया। जान से मारने की नीयत से तमंचों से ़फायर किया, जिससे गोली पीड़ित व हरिओम पुत्र शिवनारायण वर्मा व वेद कुमार वर्मा पुत्र मदन लाल वर्मा को लगी। गोली लगने से तीनों घायल हो गए। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी