ट्रांसपोर्टनगर के साथ ही सासनी में राजकीय डिग्री कालेज बनवाएंगे

प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सदर विधायक के दावे ओवरब्रिज के लोकार्पण के साथ ही मेडिकल कालेज का शिलान्यास भी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:33 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:33 AM (IST)
ट्रांसपोर्टनगर के साथ ही सासनी में राजकीय डिग्री कालेज बनवाएंगे
ट्रांसपोर्टनगर के साथ ही सासनी में राजकीय डिग्री कालेज बनवाएंगे

जासं, हाथरस : प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सदर विधायक हरीशंकर माहौर ने सरकार के साथ अपनी भी उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि सरकार ने सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत पर समाज के सभी वर्गो का ख्याल रखा है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में ट्रांसपोर्टनगर के साथ सासनी में राजकीय डिग्री कालेज की स्थापना कराएंगे। सासनी के पराग डेयरी में मेडिकल कालेज के प्रस्ताव को कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है। तालाब चौराहा ओवरब्रिज के लोकार्पण को लेकर मुख्यमंत्री से बात हो चुकी है। ओवरब्रिज का लोकार्पण और मेडिकल कालेज का शिलान्यास मुख्यमंत्री ही करेंगे। इगलास रोड पर नगला बीछिया में जेल भवन बनने का काम शुरू हो चुका है।

सोमवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता में विधायक ने कहा कि मेडिकल कालेज बनने से जनपदवासियों को उच्चस्तरीय इलाज के साथ यहीं से पढ़कर एमबीबीएस, बीडीएस डाक्टर निकलेंगे। तकनीकी शिक्षा के लिए मेंडू में आइटीआइ की स्थापना की जा रही है। सासनी से इगलास और कैलोरा से बरवाना के बीच आधुनिक मशीनों से रोड बनवाया जाएगा।

सिकंदराराऊ विस क्षेत्र में 70 करोड़ से कराए कार्य : राणा

संसू, सिकंदराराऊ : प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने विधायक निधि से कराए गए कार्यो के साथ उपलब्धियां गिनाईं।

पुरदिलनगर रोड स्थित अपने आवास पर विधायक ने कहा कि सिकंदराराऊ विधानसभा क्षेत्र में करीब 70 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य कराए गए हैं। अल्लैहपुर, महमूदपुर ब्राह्मणान, टटी डंडिया, पत्तीगढ़ी, तालिमपुर गावों के मार्गों तथा बघराया नाले तथा नगला अडू एवं जहांगीरपुर सेंगर नदी के पुल और नगला ब्राह्मण और पुन्नेर में आश्रय स्थल, गंभीर पट्टी बिसाना, कचौरा, भिसी मिर्जापुर में मोक्षधाम, सिद्धपीठ मां तारागढ़ देवी बिसाना का सुंदरीकरण और हसायन व ऐंहन में बारात घर, हसायन में दंगल शेड का निर्माण, 132 गांवों में 10 करोड़ की लागत से इंटरलॉकिग, सिकंदराराऊ में आक्सीजन गैस प्लांट, भरतपुर में क्रीड़ा स्थल, पालीटेक्निक कालेज करारमई तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति का विद्यालय मऊ चिरायल शामिल हैं। इनके अलावा अन्य विकास कार्य लोक निर्माण विभाग तथा अन्य सरकारी योजनाओं के अंतर्गत हुए हैं। इस अवसर पर सत्यपाल सिंह मदनावत, विपिन वाष्र्णेय, मुकेश चौहान, पंकज गुप्ता, योगेश परमार, मीरा माहेश्वरी, महेश पुंढीर, मुकुल गुप्ता ,नीरज वैश्य, लोकेश जादौन, जयपाल सिंह चौहान, राजवीर कुशवाह, संतोष राठौर ,राजेंद्र सूफी, कमलनयन वाष्र्णेय, सूरज वाष्र्णेय, रामप्रताप चौहान, ओजवीर सिंह राणा, सोनू चौहान, नितिन पुंढीर, अजय प्रताप सिंह, प्रवेश परमार, राजकुमार पुंढीर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी