पत्नी के अपहरण का आरोप लगा दी तहरीर

सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गिजोली निवासी एक युवक ने अपने ही गांव के युवक पर तमंचे के बल पत्नी का अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:20 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:20 AM (IST)
पत्नी के अपहरण का  आरोप लगा दी तहरीर
पत्नी के अपहरण का आरोप लगा दी तहरीर

संसू, हाथरस : सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गिजोली निवासी एक युवक ने अपने ही गांव के युवक पर तमंचे के बल पत्नी का अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने गांव के युवक पर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोप लगाते हुए तहरीर कोतवाली में दी है।

नगला गिजोली निवासी युवक ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि गांव का ही युवक 22 जुलाई को सुबह 10 बजे तमंचे के बल पर उसकी पत्नी को अपनी मोटरसाइकिल पर एक अन्य व्यक्ति के साथ बिठाने की कोशिश कर रहा था। गांव के लोगों ने रोकने का प्रयास किया तो दोनों व्यक्तियों ने गोली मारने की धमकी दी और दोनों उसकी पत्नी को मोटरसाइकिल पर बिठा कर ले गए। इस मामले को लेकर उक्त युवक के स्वजन से कहासुनी भी हुई। उन्होंने उसकी पत्नी को ढूंढ़ने में कोई मदद नहीं की। उक्त युवक उसकी पत्नी को छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपये की फिरौती मांग रहा है, जो उसे देने में असमर्थ है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। पत्नी के साथ की मारपीट

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र की एक कालोनी निवासी एक फौजी ने सोमवार की रात अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। गुस्से में पत्नी कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गई। शिकायत कर दी। पुलिस आरोपित पति को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने जब कार्रवाई की बात कही तो पति ने पत्नी से माफी मांगी और दोनों घर चले गए। एक माह से गायब है

15 वर्षीय किशोर

संसू, सिकंदराराऊ : कस्बे के मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी निवासी 15 वर्षीय मोहम्मद कैफ अपने पिता के पास फाटक पर गया था। यह 27 जून को शाम 5 बजे की घटना है। वह तब से लापता है। स्वजन ने किशोर को काफी तलाशा। कोई पता नहीं चलने पर पीड़ित मां ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी