महिला थाने की एसआइ पर लगे अवैध वसूली के आरोप

सिकंदराराऊ के पीड़ित परिवार ने एसपी के यहां की शिकायत।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 04:16 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 04:16 AM (IST)
महिला थाने की एसआइ पर लगे अवैध वसूली के आरोप
महिला थाने की एसआइ पर लगे अवैध वसूली के आरोप

संस, हाथरस : सिकंदराराऊ क्षेत्र की एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर अतिरिक्त दहेज की मांग का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत की थी। इस मामले में महिला थाने की एक एसआइ पर पीड़िता से कई बार में दस हजार रुपये लेने का आरोप लगा है। पीड़िता ने एसआइ की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। एसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सिकंदराराऊ के मोहल्ला नई बस्ती निवासी रुकसार की शादी करीब छह साल पहले कल्लू पुत्र अमीना निवासी आंबेडकर पार्क, टेढ़ी बगिया, आगरा के साथ हुई थी। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता से अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। 24 मई 2021 की शाम चार बजे कल्लू पत्नी रुकसार की बहन रेशमा की तबीयत खराब होने का बहाना कर मासूम बच्चे के साथ उसे चार पहिया गाड़ी से सिकंदराराऊ ले आया। पंत चौराहा से पहले एकांत जगह पर मारपीट की और फिर गाड़ी से बच्चे सहित फेंककर चला गया। अगले दिन में पीड़िता महिला थाना पहुंची और एक महिला एसआइ से मिली। पूरे मामले की जानकारी दी। आरोप है कि पीड़िता से एसआइ ने कार्रवाई के बहाने कई बार में एक-एक हजार रुपये लिए और बाद में छह हजार रुपये और लिए। अब छह हजार रुपये की और मांग की जा रही है। इस मामले की शिकायत अब महिला व उसके साथ आए लोगों ने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल से की है। एसपी ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। महिला ने किया जहर का सेवन

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी महिला ने गृह क्लेश में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग घबरा गए। उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसे उपचार दिया गया।

chat bot
आपका साथी