अलीगढ़ ने शिकोहाबाद को पछाड़ा

सासनी के केएल जैन इंटर कालेज में सोमवार से अंतरराज्जीय टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन सपा के पूर्व जिला महासचिव महेंद्र सिंह सोलंकी ने फीता काटकर किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:56 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:56 AM (IST)
अलीगढ़ ने शिकोहाबाद को पछाड़ा
अलीगढ़ ने शिकोहाबाद को पछाड़ा

संसू, हाथरस : सासनी के केएल जैन इंटर कालेज में सोमवार से अंतरराज्जीय टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन सपा के पूर्व जिला महासचिव महेंद्र सिंह सोलंकी ने फीता काटकर किया। डे-नाइट टूर्नामेंट एक सप्ताह तक संचालित होगा।

महेंद्र सिंह सोलंकी ने टॉस उछाल कर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि खेल व्यक्ति का शारीरिक एवं मानसिक विकास ही नहीं करते, बल्कि खेलों के माध्यम से एक नई सोच पैदा होती है, जो राष्ट्र निर्माण में योगदान देती है। टॉस एबीसी शिकोहाबाद ने जीता और बल्लेबाजी का निर्णय लिया। उद्घाटन मैच शिकोहाबाद एबीसी एवं अलीगढ़ सहारा के मध्य खेला गया। शिकोहाबाद की टीम 20 ओवर में 58 रन पर सिमट गई। अलीगढ़ सहारा टीम ने जीत दर्ज की। अंपायर रितेश शर्मा व पंकज शर्मा तथा कमेंटेटर सौरभ अग्रवाल थे।

मयंक ने जीती बैडमिटन प्रतियोगिता

संस, हाथरस : सरस्वती महाविद्यालय में चल रहे वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन छात्र वर्ग की बैडमिटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्राचार्य डॉ. जगदीश ने प्रतियोगिताओं से परिचय प्राप्त कर उत्कृष्ट खेल के प्रदर्शन को मनोबल बढ़ाया।

बैडमिटन प्रतियोगिता में कुल 20 छात्रों ने भाग लिया। प्रथम मैच शेखर और जय प्रकाश के बीच हुआ जिसमें जय प्रकाश ने 2-0 से जीत दर्ज की। इसी क्रम मे मयंक तथा अमर के मध्य हुए मैच में मयंक ने 2-0 से जीत दर्ज की। अभिषेक ने हनी को 2-1 के अंतर से हराया। अंशुल ने कृष्णा को 2-1, शुभम ने भुवनेश को 2-0, उदित ने जय प्रकाश को 2-1 के अंतर से हराया। सेमी फाइनल मैच उदित एवं मयंक और अभिषेक एवं तुषार के बीच हुए जिसमे मयंक और तुषार ने जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मैच में मयंक विजेता रहे। उन्हे वार्षिक उत्सव में पुरस्कृत किया जाएगा। वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का संचालन महाविद्यालय के खेलकूद प्रभारी डॉ स्वतेंद्र सिंह ने किया। बुधवार को छात्र व छात्रा वर्ग की टेबिल टेनिस प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी