दो दिन बाद खुले बैंक, उमड़ी ग्राहकों की भीड़

दिन में एटीएम पर भी लगी रहीं लंबी कतारें सहालग के चलते बैंक में लग रही है भीड़।

JagranTue, 30 Nov 2021 01:32 AM (IST)
दो दिन बाद खुले बैंक, उमड़ी ग्राहकों की भीड़

संस, हाथरस: दो दिन बाद खुले बैंकों में सोमवार को भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह से ही बैंकों में पटलों पर पैसों का लेन-देन करने के लिए लंबी कतारें लगी हुई थीं। शनिवार को भी अवकाश रहने के चलते एटीएम भी खाली हो गए थे। इसीलिए एटीएम पर भी लोग अपनी कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

चौथा शनिवार होने से बैंकों में दो दिन अवकाश रहा। सोमवार की सुबह बैंकों के खुलते ही ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। अलीगढ़ रोड स्थित एसबीआई मंडी, पंजाब नेशनल बैंक, केनरा बैंक, आर्यावर्त बैंक, बैंक आफ इंडिया में ग्राहक पटलों पर कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। सबसे अधिक भीड़ आगरा रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में रही। यहां ग्राहकों के लिए बैंक प्रशासन को अतिरिक्त काउंटर की व्यवस्था करनी पड़ी। डाकघरों में भी पैसों के लेन-देन को लेकर खूब भीड़ रही। सहालगों के चलते बढ़ रही भीड़

इन दिनों सहालग चल रहे हैं। शादियों की तैयारी करने के लिए लोगों को पैसों की जरूरत पड़ रही है। इसीलिए बैंकों में लेन-देन के लिए ग्राहकों की भीड़ लग रही है। दो दिन के अवकाश में एटीएम खाली होने से भी लोग परेशान थे। सुबह से ही विभिन्न स्थानों पर लगे एटीएम पर पैसों को निकालने के लिए लोग कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

कन्या को दिया विवाह का सामान

संस, हाथरस : मांगलिक व धार्मिक कार्यों के लिए किए गए दान को उच्च स्तर का दान मानते हैं। इसी के तहत भारत विकास परिषद वनिता शाखा की ओर से जरूरतमंद कन्या के विवाह में सहायता दी गई। सभी के सहयोग से विवाह के लिए पलंग, कूलर, सोने की लौंग, चांदी की पायल, बिछुए, मंगलसूत्र, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, मेकअप का सामान, चूड़ियां, रजाई, गद्दा, तकिया, कंबल, साड़ियां सहित कई उपहार दिए गए। इसमें एकता अग्रवाल, अनीता मदनावत, दीप्ति बंसल, मीनू गर्ग, चंचल अग्रवाल, दीप्ति अग्रवाल, नूतन अग्रवाल, कविता टालीवाल, पूजा माहेश्वरी, शशि अग्रवाल, रितु अग्रवाल व गुड्डन अग्रवाल उपस्थित रहीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.