ट्रैक्टर रैली को लेकर प्रशासन अलर्ट

सपा ने किसानों के साथ ट्रैक्टर रैली निकालने का किया है एलान बिना आरसी बीमा और ट्राइविग लाइसेंस पर जब्त होंगे ट्रैक्टर।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:19 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:19 AM (IST)
ट्रैक्टर रैली को लेकर प्रशासन अलर्ट
ट्रैक्टर रैली को लेकर प्रशासन अलर्ट

संसू, सिकंदराराऊ : 26 जनवरी को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर तहसील स्तर पर निकलने वाली किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर सोमवार की दोपहर में अपर जिलाधिकारी जेपी सिंह कोतवाली पर पहुंचे। उन्होंने एसडीएम अंजलि गंगवार, सीओ सुरेन्द्र पाल सिंह, प्रभारी कलक्ट्रेट विजय शर्मा, कोतवाली प्रभारी प्रवेश राणा ने बैठक कर किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर विचार विमर्श किया। समाजवादी पार्टी ने तहसील स्तर पर गणतंत्र दिवस के मौके पर सपा कार्यालय से तहसील परिसर तक किसान ट्रैक्टर रैली निकालने की घोषणा की है। इसको लेकर जहां रैली निकालने के लिए सपाइयों ने तैयारियां की हैं, वहीं प्रशासन ने भी मोर्चा संभाल लिया है। एडीएम जेपी सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर निकाली जाने वाली ट्रैक्टर रैली की अनुमति नहीं होने के कारण निकलने नहीं दी जाएगी। वहीं रैली के नाम पर बिना आरसी, बीमा तथा ड्राइविग लाइसेंस का कोई व्यक्ति पाया गया तो उसका ट्रैक्टर जब्त करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एडीएम ने सपा नेताओं से आग्रह किया है कि वे गणतंत्र दिवस के मौके पर बिना प्रशासन की अनुमति के कोई अवैध कार्य न करें तथा ट्रैक्टर रैली न निकालें। वह अपना ज्ञापन कार्यालय पर एसडीएम को सौंप दें। प्रशासन एकादश-आर्यावर्त

के बीच मैच आज होगा

जासं,हाथरस: जिला पूर्ति अधिकारी सुरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि 26 जनवरी को 12 बजे से डीपीएस इंटर कॉलेज मथुरा रोड हाथरस में प्रशासन एकादश तथा आयार्वर्त बैंक के मध्य क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा। बैडमिटन प्रतियोगिता 30 जनवरी से

जासं, हाथरस: उप क्रीड़ाधिकारी मंजूर आलम अंसारी ने बताया कि जिला प्रशासन के तत्वावधान में जनपदीय ओपन बैडमिटन प्रतियोगिता का आयोजन 30 जनवरी से 01 फरवरी तक जिला स्पो‌र्ट्स स्टेडियम, मथुरा रोड हाथरस में कराया जाएगा।

प्रतियोगिता निम्न वर्ग में आयोजित किया जा रहा है। सिगल बालक अंडर 17 वर्ष, सिगल बालिका अंडर 17 वर्ष, सिगल,डबल ओपन पुरूष वर्ग, सिगल,डबल ओपन महिला वर्ग ओपन डबल पुरुष वर्ग 35 वर्ष से अधिक प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक खिलाड़ी 27 जनवरी तक अपनी प्रविष्टि करा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी