युवक के साथ कुकर्म का आरोप, तीन पर मुकदमा

पीड़ित युवक से चेयरमैन व रिटायर्ड शिक्षक समेत तीन ने की मारपीट रिटायर्ड शिक्षक पर लगाए हैं कुकर्म के आरोप सहपऊ थाने में रिपोर्ट।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:08 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:08 AM (IST)
युवक के साथ कुकर्म का आरोप, तीन पर मुकदमा
युवक के साथ कुकर्म का आरोप, तीन पर मुकदमा

संवाद सूत्र, हाथरस : कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के एक रिटायर्ड शिक्षक पर युवक ने आप्राकृतिक कृत्य का आरोप लगाया। साथ ही रिटायर्ड शिक्षक, चेयरमैन तथा एक अन्य युवक पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। पीड़ित की तहरीर पर सहपऊ थाने में तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कस्बे के ही पीड़ित युवक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि 14 अक्टूबर को वह अपने घर के बाहर घूम रहा था। तभी रिटायर शिक्षक केडी शर्मा, चेयरमैन विपिन वशिष्ठ, ललित भूरा मास्टर आए और मारपीट करने लगे। उन्होंने किसी भारी चीज से सिर पर प्रहार कर दिया। इससे वह घायल हो गया। उसे जान से मारने का प्रयास किया गया। पीड़ित युवक का आरोप है कि केडी शर्मा ने उसके साथ आप्राकृतिक कृत्य किया है। उसकी वीडियो उसके पास मौजूद है। उसी वजह से उसे जान से मारने की कोशिश की गई। पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। चोरी की योजना बनाते चार शातिर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सिकंदराराऊ : मौसम में आए बदलाव के बाद चोरी की वारदातें बढ़ने लगी हैं। कोतवाली सिकंदराराऊ पुलिस ने पुरदिलनगर मार्ग स्थित मस्जिद के पास से चोरी की योजना बनाते चार शातिरों को पकड़ा है जिनके पास से चोरी में उपयोगी उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धड़पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस को यह सफलता प्राप्त हुई। पुलिस ने पुरदिलनगर मार्ग स्थित नूरी मस्जिद के पास से चोरी की योजना बनाते चार बदमाशों को दबोचा। एसआइ प्रवीण कुमार के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में अपने नाम मौसिम, सोबी, सादिक निवासीगण मोहल्ला करीमनगर एवं जाकिर निवासी मोहल्ला मटकोटा थाना सिकंदराराऊ बताया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो प्लास, पेचकस, नकब, चाबी का गुच्छा आदि बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी