आलू बिक्री के 5.90 लाख रुपये डकार गया मुनीम

सादाबाद में फर्म पर रहने वाले एक मुनीम ने आलू बिक्री का पैसा फर्म के खाते में नहीं बल्कि अपने व्यक्तिगत खाते में डलवा लिया। फर्म स्वामी ने न्यायालय के सहारे मुनीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:03 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:03 AM (IST)
आलू बिक्री के 5.90 लाख रुपये डकार गया मुनीम
आलू बिक्री के 5.90 लाख रुपये डकार गया मुनीम

संसू, हाथरस : सादाबाद में फर्म पर रहने वाले एक मुनीम ने आलू बिक्री का पैसा फर्म के खाते में नहीं, बल्कि अपने व्यक्तिगत खाते में डलवा लिया। फर्म स्वामी ने न्यायालय के सहारे मुनीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गांव टीकैत निवासी पवन कुमार ने रिपोर्ट में कहा है कि वह एसजीएन पोटैटो ट्रेडर्स के प्रोपराइटर हैं। उनकी फर्म पर प्रमोद कुमार मुनीम तथा लोडिग क्लर्क के रूप में काम करता था। उनकी अनुपस्थिति में मुनीम ही ़फर्म के काम निपटाता था। फर्म से एक ट्रक आलू 473 बैग तिरुपति, आंध्र प्रदेश की फर्म केवीटी ट्रेडर्स के लिए 23 सितंबर 2020 को लोड करके भेजी गई थी। यह माल वहां पहुंचकर बिक्री हुआ। उसकी रकम 5,99,153 में से मुनीम ने अपने खाते में पांच लाख 90 हजार रुपये 28 अक्टूबर 2020 को आरटीजीएस के जरिए ट्रांसफर करा लिए। जब उन्होंने केबीटी ट्रेडर्स से भुगतान के बारे में बात की, तब जानकारी हुई की रकम मुनीम के प्राइवेट खाते में डाली गई है। मुनीम से रुपये मांगे तो गाली गलौज कर फंसाने की धमकी दी।

तीन गोवंश के अवशेष

मिलने पर आक्रोश

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली सिकंदराराऊ के गंथरी शाहपुर के बाग में तीन गोवंश के अवशेष मिलने पर लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई। इस मामले की रिपोर्ट अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई है। लोगों ने इन लोगों को बंदी बनाने की मांग की है।

ग्रामीणों का कहना है कि यहां पर दो गाय व एक सांड़ घूमते रहते थे, अब वे नजर नहीं आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी