छापा मारकर गेहूं की 486 सरकारी बोरियां जब्त

हसायन में उपजिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने रविवार रात हसायन थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर नगरिया में एक मकान पर छापा मारकर गेहूं की 486 सरकारी बोरियां जब्त की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 05:05 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 05:05 AM (IST)
छापा मारकर गेहूं की 486 सरकारी बोरियां जब्त
छापा मारकर गेहूं की 486 सरकारी बोरियां जब्त

संसू, हाथरस : हसायन में उपजिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने रविवार रात हसायन थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर नगरिया में एक मकान पर छापा मारकर गेहूं की 486 सरकारी बोरियां जब्त की हैं।

धर्मपुर नगरिया के जितेंद्र कुमार खेतीबाड़ी करते हैं। वे रविवार रात सरकारी बोरियों में गेहूं की पैकिग करा रहे थे। आरोप है कि यह कार्य मुबारिकपुर कपसिया साधन सहकारी समिति के लिपिक अनुज कुमार की देखरेख में हो रहा था। इसकी शिकायत किसी व्यक्ति ने जिलाधिकारी से की। डीएम के निर्देश पर उप जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह रविवार रात मौके पर पहुंचे। गेहूं की पैकिग कर रहे तीन लोगों को पकड़ लिया। गेहूं की बोरियों को एक कमरे में सील कर दिया गया। सोमवार को एआर सहकारिता संतोष कुमार, जिला प्रबंधक कोऑपरेटिव एवं डिप्टी आरएमओ राजेश सिंह तथा खाद्य आपूर्ति निरीक्षक यतीश कुमार गुप्ता जांच के लिए पहुंचे। उप जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान 486 बोरिया पाई गईं जिन पर सरकारी सिलाई हो रही थी। गेहूं का क्रय मुबारिकपुर कपसिया साधन सहकारी समिति पर होना चाहिए था लेकिन मुबारिकपुर कपसिया साधन सहकारी समिति के लिपिक अनुज कुमार की सांठगांठ से धर्मपुर नगरिया निवासी जितेंद्र कुमार के यहां हो रहा था। जब्त किए गए गेहूं को गोदाम प्रभारी सिकंदराराऊ की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। मामला दर्ज कराने के लिए निर्देशित किया गया है। एक माह में छठवीं बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद

संसू, बिसावर : सादाबाद तहसील के गांव बिसावर में एक माह में छठवीं बाइक चोरी हो गई। मोहल्ला मुकुंदरपुर, बिहारी जी मंदिर, सौम्य पैलेस, बीच का थोक व नई बस्ती आदि जगहों से बाइक चोरी हो चुकी हैं। सोमवार को नई बस्ती से मुबारक खान की अपाचे बाइक चोरी हो गई। रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की फुटेज कैद हो गई है।

chat bot
आपका साथी