दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

1636 पोलिग पार्टियां मतदान सामग्री के साथ बूथों पर पहुंचीं

1636 पोलिग पार्टियां मतदान सामग्री के साथ बूथों पर पहुंचीं

गुरुवार की सुबह सात बजे से डाले जाएंगे प्रधान समेत अन्य पदों के लिए वोट मतदान की तैयारी में जुटे रहे अधिकारी-कर्मचारी।

JagranThu, 15 Apr 2021 04:53 AM (IST)

जागरण संवाददाता, हाथरस: गुरुवार की सुबह से होने वाले मतदान के लिए जनपद के सभी ब्लाक क्षेत्र में 1636 पोलिग पार्टियां मतदान सामग्री सहित सुरक्षा बलों के साथ निर्धारित पोलिग बूथों पर पहुंच गईं। डीएम समेत अन्य अफसरों ने भ्रमण कर पार्टियों की रवानगी व बूथों पर पहुंचने का जायजा लिया।

ब्लाक पर अफसरों ने दिखाई मुस्तैदी

सभी ग्राम पंचायतों के प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य, सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य के लिए मतदान सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य जिला निर्वाचन अधिकारी जिलाधिकारी रमेश रंजन ने मुख्य विकास अधिकारी आरबी भास्कर के साथ विकास खंड सासनी स्थित केएल जैन इंटर कालेज एवं विकास खंड सिकंदराराऊ में केजीएन डिग्री कालेज में पोलिग पार्टियों की रवानगी की व्यवस्थाओं जायजा लिया। अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने समस्त पोलिग पार्टियों को सकुशल मतदान केंद्र पर पहुंचाने के पश्चात सूचित करने के निर्देश दिए थे।

15 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए बुधवार को विकास खंड मुख्यालय तथा एमजी पॉलिटेक्निक सहित कुल 1636 पोलिग पार्टियां सुरक्षा बलों के साथ निर्धारित पोलिग बूथों के लिए रवाना की गईं। सिकंदराराऊ ब्लाक से 213, हसायन से 236, सादाबाद से 283, सहपऊ से 164, हाथरस से 226 (एमजी पॉलिटेक्निक), मुरसान से 229 तथा सासनी ब्लाक से 285 पोलिग पार्टियों की रवानगी की गई। गैरहाजिर कर्मियों पर होगा मुकदमा

संसू, सिकंदराराऊ : नगर के अलीगढ़ रोड स्थित केजीएन डिग्री कॉलेज से बुधवार को पोलिग पार्टियां रवाना हुईं। इस दौरान कुल 213 पोलिग पार्टियां मतदान स्थलों के लिए रवाना की गईं। शांतिपूर्ण मतदान के लिए 16 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 3 जोनल मजिस्ट्रेट लगाए गए हैं। सिकंदराराऊ ब्लाक में 87 मतदान केंद्रों पर मतदान होगा। ग्राम प्रधान के 50, बीडीसी के 71 तथा जिला पंचायत के तीन सदस्यों के लिए वोट डाले जाएंगे। सिकंदराराऊ ब्लाक में ग्राम प्रधान के कुल 403, बीडीसी के 322, ग्राम पंचायत सदस्य के 121 तथा जिला पंचायत सदस्य के 69 प्रत्याशी मैदान में हैं। 23 मतदान कर्मी अनुपस्थित रहे, जिनकी जगह रिजर्व में रखे गए मतदान कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई। अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई जाएगी। सहपऊ में प्रेक्षक ने जाने हालात

संसू, सहपऊ : मतदान को लेकर सहपऊ विकास खंड क्षेत्र के अंतर्गत 51 ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य व क्षेत्र पंचायत के 63 सदस्य तथा तीन जिला पंचायत सदस्यों के लिए मतदान को लेकर सहपऊ के जनता इंटर कॉलेज मतगणना स्थल से 164 पोलिग पार्टियों की रवानगी हुईं। राज्य निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक ने 11 बजे मतगणना स्थल का दौरा कर हालात जाना तथा सहपऊ के रिटर्निंग आफीसर गमपाल सिंह, तहसीलदार, ज्योत्सना सिंह, प्रभारी बीडीओ अरविन्द कुमार दुबे से मिलकर स्ट्रॉग रूम, पोलिग पार्टियों की रवानगी, मतदान सामग्री की प्राप्ति के बारे विस्तृत जानकारी हासिल की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.