स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव में भाजपा की स्थिति मजबूत

हरदोई भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने लखनऊ रोड स्थित कार्यालय पर स्नातक एवं शिक्षक एमएलसी चुनाव की तैयारी बैठक में कहा कि स्नातक एमएलसी निर्वाचन के लिए हरदोई से 54 हजार व लखनऊ से 94 हजार मत बने हैं। यदि इन दो जिलों में ही हमारे कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से लग जाएं तो एमएलसी प्रत्याशी की जीत पक्की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 12:04 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 05:08 AM (IST)
स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव में भाजपा की स्थिति मजबूत
स्नातक व शिक्षक एमएलसी चुनाव में भाजपा की स्थिति मजबूत

हरदोई : भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने लखनऊ रोड स्थित कार्यालय पर स्नातक एवं शिक्षक एमएलसी चुनाव की तैयारी बैठक में कहा कि स्नातक एमएलसी निर्वाचन के लिए हरदोई से 54 हजार व लखनऊ से 94 हजार मत बने हैं। यदि इन दो जिलों में ही हमारे कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से लग जाएं तो एमएलसी प्रत्याशी की जीत पक्की है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने इस बार शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी भी उतारा है। इस सीट से वर्तमान एमएलसी उमेश द्विवेदी प्रत्याशी हैं। एमएलसी उमेश द्विवेदी शिक्षकों के हक की आवाज हमेशा बुलंद करते आए हैं। पूर्व में उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज की थी। अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए पार्टी ने अपने संगठन की जो रचना तैयार की है उसमें प्रत्येक बूथ पर एक कार्यकर्ता को 20 मतों की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। कहा कि जिले में मंडल सेक्टर व बूथ समितियां मजबूत स्थिति में है। एक कार्यकर्ता उन 20 मतों से संपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान कराएगा। बैठक को स्नातक एमएलसी प्रत्याशी अवनीश सिंह व शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी उमेश द्विवेदी ने भी संबोधित किया। जिला महामंत्री अजीत सिंह बब्बन, संदीप सिंह, अनुराग मिश्रा, संजय सिंह गुड्डू, एसपी मौर्या, ओम वर्मा, सत्येंद्र राजपूत, विष्णु दयाल शुक्ला, नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्रा मधुर, अविनाश पांडेय, अजय शुक्ला व गांगेश पाठक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी